13 साल में इतना बदल गयी है किंग खान की पत्नी गौरी, देखे फोटो

902 0

मनोरंजन डेस्क.   बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान एक प्रोड्यूसर और सफल इंटीरियर डिजाइनर भी है. हाल ही उन्होंने अपना 50वां बर्थडे सेलेब्रेट किया है. गौरी हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है. कल ही गौरी खान ने इन्स्टाग्राम पर एक 13 साल पुरानी थ्रोबैक फोटो शेयर की है जिसमे वो बेहद अलग नजर आ रही है. यह फोटो फैन्स के बीच काफी वायरल भी हो रही है.

वेट लॉस करना है तो अपनी डाइट में शामिल करे ख़जूर, मिलेगा बेहतरीन रिजल्ट

गौरी ने इस फोटो को अपने इन्स्टा अकाउंट में पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, “ओह !!मुझे यह लुक याद है.”इसी के साथ ही उन्होंने लिखा ‘लव दिस’. इस फोटो में गौरी ने व्हाइट टॉप और ब्लू स्कर्ट पहनी हुई है. साथ ही उनके बालों में गोल्डन कलर का हाइलाइट्स किया हुआ है. गौरी ने रे रंग के लेदर सूज भी पहने हुए हैं और हाथ में एक ब्राउन कलर का हैण्ड बैग भी ही.ये तस्वीर विक्रम चटवाल ​​की शादी की थीं, तस्वीरों में गौरी पति, अभिनेता शाहरुख खान और फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ दिखाई दीं.

गौरी खान एक इंटीरियर डिजाइनर हैं, लेकिन इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्में भी प्रोड्यूस की हैं, जिसमें ‘ओम शांति ओम’, ‘दिलवाले’, ‘माय नेम इज खान’, ‘हैप्पी न्यू ईयर’, ‘रईस’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘मैं हूं ना’, ‘ऑलवेज कभी कभी’ और ‘डॉन 2’ शामिल है.

Related Post

स्टार्टअप पुरस्कार

उद्यमियों को मिलेगा राष्ट्रीय स्टार्टअप पुरस्कार, 31 दिसम्बर तक करें आवेदन

Posted by - November 30, 2019 0
नई दिल्‍ली। वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि सफलता का पैमाना निवेशकों के लिए केवल वित्तीय लाभ…

सीमा विवाद के बाद पहली बार PM मोदी-जिनपिंग थे आमने-सामने, पूरी तरह से किया ‘इग्‍नोर’!

Posted by - November 10, 2020 0
अंतर्राष्ट्रीय डेस्क.    आज मंगलवार रूस में आयोजित शंघाई सहयोग संगठन (SCO) के शिखर सम्मेलन की ऑनलाइन वर्चुअल बैठक के दौरान…