Neha Kakkar

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का वेडिंग कार्ड वायरल, इस दिन होगी शादी!

1366 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की पर्सनल लाइफ इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। जब से नेहा कक्कड़ ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ रिलेशनशिप को कंफर्म किया है। तब से सोशल मीडिया पर नेहा की तस्वीरें कहर बरपाती नजर आ रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नेहा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। हाल ही में नेहा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोहनप्रीत के साथ अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया था, जिसके बाद से लोग इन दोनों सेलेब्स की शादी की तारीख के इंतजार में बैठे थे, जो अब सामने आ चुका है।

इंस्टाग्राम पर नेहा और रोहनप्रीत  की शादी का वायरल हो रहा है वेडिंग कार्ड

इंस्टाग्राम पर नेहा और रोहनप्रीत के एक फैन क्लब की ओर से दोनों की शादी का वेडिंग कार्ड शेयर किए गए हैं। इस कार्ड में क्लियर नजर आ रहा है कि नेहा और रोहनप्रीत 26 अक्टूबर को पंजाब में शादी करने जा रहे हैं। हालांकि अब तक नेहा या रोहनप्रीत की ओर से ऑफिशियली किसी भी तरह का वेडिंग कार्ड शेयर नहीं किया गया है, ऐसे में यह कह पाना थोड़ा मुश्किल है कि यह कार्ड कितना रियल है या कितना एडिटेड। अब ये वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है।

खबरों की मानें तो नेहा कक्कड़ की शादी में उनके परिवार वाले ऋषिकेश से गंगाजल लेकर दिल्ली पहुंचेंगे। इस गंगाजल से मेहंदी में नेहा को स्नान कराया जाएगा। इसके साथ ही केदारनाथ की पूजा अर्चना करके एक माला मंगवाई गई है। जो उनके होने वाले पति को उपहार स्वरूप दी जाएगी।

Related Post

Lakshmi Bomb

अक्षय कुमार की फिल्म की ‘लक्ष्‍मी बम’ 9 नवंबर को होगी रिलीज

Posted by - October 1, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्‍मी बम’ (Lakshmi Bomb) नौ नवंबर को डिज्‍नी हॉटस्‍टार पर रिलीज होगी। फिल्‍म…
आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना ने तोड़ा अमिताभ का ये रिकॉर्ड, अब अगला टार्गेट राजेश खन्ना

Posted by - November 9, 2019 0
मुंबई। बॉलीबुड में राजेश खन्ना के बाद बतौर सोलो हीरो लगातार सात हिट फिल्में देने वाले आयुष्मान खुराना दूसरे कलाकार…

बर्थडे स्पेशल: अकेली लाइफ में इलियाना ने इस तरह किया जन्मदिन सेलिब्रेट

Posted by - November 2, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज ने 1 नवंबर यानी बीते कल अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है इलियाना इन…
रियलिटी शो बिग ब्रदर

रियलिटी शो बिग ब्रदर में महिला कंटेस्टेंट का दुष्कर्म, वीडियो लीक होने के बाद जांच शुरू

Posted by - December 3, 2019 0
नई दिल्ली। रियलिटी शो बिग ब्रदर के स्पेनिश एडिशन में दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। खबरों के अनुसार…