Kangana Ranaut

कंगना रनौत राजस्थानी गाना शेयर कर बोलीं- क्षत्रिय कोई जाति नहीं ,ये एक गुण है

1159 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत शिवसेना के साथ हुई तकरार के बाद से वह खुद की तुलना रानी लक्ष्मीबाई से करती रही हैं। इसके लिए सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स उनको ट्रोल कर चुके हैं। हाल ही में बीजेपी सांसद व अभिनेत्री हेमा मालिनी ने भी कहा कि कंगना ने मणिकर्णिका फिल्म की है। शायद उन्होंने उसे ज्यादा गंभीरता से ले लिया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री राजेश्वरी सचदेव हुईं कोरोना पॉजिटिव

इधर कंगना अपनी तुलना मणिकर्णिका से कर रही हैं। उन्होंने हाल ही में एक राजस्थानी गाने का वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी फिल्म मणिकर्णिका के कुछ सीन्स नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में राजस्थानी गाना चल रहा है जिसके हिसाब से वीडियो क्लिप को एडिट किया गया है।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1306830583549407233

कंगना ने इस गाने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि खूबसूरत गाना, मैं राजस्थान से बहुत परिचित हूं ,क्योंकि मैं वहीं से जुड़ी करती हूं। कंगना ने कहा कि क्षत्रिय कोई जाति नहीं है, ये एक गुण है। क्षत्रियों का गौरवपूर्ण इतिहास और उनका बलिदान मुझे बहुत भावुक और संवेदनाएं दे जाता है। मैं अपनी मातृभूमि को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हूं और अपनी जिम्मेदारियों का मुझे पूर्णतः एहसास है।

कंगना के इस ट्वीट पर जहां कुछ लोगों ने उनका सपोर्ट किया है, तो कई लोगों ने उनका विरोध भी किया है।

Related Post

Bipasha Basu

बिपाशा बसु ने ब्लैक ट्रांसपेरेंट गाउन में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

Posted by - September 2, 2022 0
मुंबई। इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ इंजॉय कर रही फिल्म अभिनेत्री बिपाशा बसु (Bipasha Basu) ने शुक्रवार को अपने आधिकारिक…

KBC 11: पैतृक गांव में शिव मंदिर बनवाना चाहती है करोड़पति बनीं यह महिला

Posted by - September 20, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11′ में महाराष्ट्र की बबीता ताड़े करोड़पति…