Twinkle Khanna

ट्विंकल खन्ना ने थिएटर में देखी मां डिंपल कपाड़िया की फिल्म टेनेट, दिया यह रिएक्शन          

2225 0

एक्ट्रेस-राइटर ट्विंकल खन्ना हाल ही में पति अक्षय कुमार के साथ लंदन पहुंची। दरअसल, अक्षय कुमार अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में वहां गए हैं। इसी बीच ट्विंकल खन्ना ने लंदन के थिएटर में जाकर मां डिंपल कपाड़िया की फिल्म टेनेट देखी।

ट्रेकिंग करने के दौरान महाराष्ट्र के पूर्व रणजी क्रिकेटर शेखर गली का हुआ निधन

क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म टेनेट कई थिएटर्स में रिलीज हुई है। फैन्स इस फिल्म की काफी तारीफ भी कर रहे हैं। इसी के साथ ट्विंकल खन्ना को भी फिल्म काफी पसंद आई है। उन्होंने मां की एक्टिंग की तारीफ करते हुए एक पोस्ट लिखी है।

ट्विंकल खन्ना लिखती हैं कि आखिरकार मैंने टेनेट फिल्म देख ही ली, वह भी थिएटर में। मेरी मां इतने पुराने ख्यालों की हैं कि उन्होंने इसके लिए कोई भी पब्लिसिटी स्टंट नहीं किया। फिल्म में उनका पार्ट काफी दिलचस्प रहा और एक्टिंग में वाकई शानदार रहीं।

सुशांत सिंह मामले में रिया के पिता इंद्रजीत से CBI कर रही दूसरे दिन पूछताछ

केवल ट्विंकल खन्ना ही नहीं हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज ने भी डिंपल कपाड़िया की एक्टिंग की तारीफ की है। टॉम क्रूज भी इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर में गए थे। आपको बता दें कि इस फिल्म में जॉन डेविड वॉशिंगटन, रॉबर्ट पैटिंसन और माइकल कैन जैसे शानदार एक्टर्स हैं। अब जब चीजें नॉर्मल हो रही हैं और थिएटर्स भी खुल रहे हैं तो टेनेट पहली फिल्म रही जो कोरोना वायरस के बाद रिलीज की गई।

Related Post

Republic Day

लखनऊ : गणतंत्र दिवस पर सिनेमाघरों में 10 रुपये में दिखाई जाएंगी देशभक्ति फिल्में

Posted by - January 25, 2021 0
लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में 26 जनवरी को  गणतंत्र दिवस (Republic Day)  पर सिनेमाघरों में देशभक्ति फिल्में दिखाई जाएंगी।…