Sushant Singh Rajput case

सुशांत सिंह राजपूत केस में आज शाम हो सकता है एक बड़ा खुलासा, जाने पूरी खबर  

295 0

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत केस में आज शाम एक बड़ा खुलासा हो सकता है। दरअसल इस मामले में सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह शाम 7 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं। इससे पहले बुधवार को सुशांत सिंह राजपूत की तीनों बहनें प्रियंका सिंह, मीतू सिंह और रानी सिंह ने विकास सिंह से मुलाकात की थी।

ट्विंकल खन्ना ने थिएटर में देखी मां डिंपल कपाड़िया की फिल्म टेनेट, दिया यह रिएक्शन          

विकास सिंह के साथ काम करने वाले वकील वरुण सिंह ने कहा है कि ”अफवाहों को दूर करने और परिवार के रुख और उनके मामले के बारे में कुछ स्पष्टता लाने के लिए विकास सिंह आज मीडिया को संबोधित करेंगे। हमारी एफआईआर का ड्रग एंगल से कोई लेना-देना नहीं है।’

बता दें सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद नरकोटिक्स क्राइम ब्यूरो एक्टिव हो गया है। वह इस मामले में जांच कर रहा है। एनसीबी ने जांच के दौरान बुधवार को एक और शख्स की गिरफ्तारी की है। कल इस मामले में एनसीबी ने दो लोगों को गिरफ्तार किया था। इनका नाम जैद विलात्रा और अब्दुल बासित परिहार है। दोनों को मुंबई के बांद्रा से पकड़ा गया था। एनसीबी अब इससे केस ड्रग डीलिंग से जुड़े मामले को लेकर पूछताछ करेगी।

ट्रिनबागो ने तल्लावाह को हरा कर कैरेबियाई प्रीमियर लीग में सातवीं बार की जीत दर्ज

एनसीबी के मुताबिक, बासित और जैद का लिंक सुशांत सिंह राजपूत केस के मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के सहयोगी सैम्यूअल मिरांडा के साथ था। मिरांडा पर रिया के भाई शैविक चक्रवर्ती के निर्देश पर ड्रग्स खरीदने का आरोप है।

इससे पहले एक अधिकारी ने मंगलवार को कहा कि एनसीबी ने मुंबई और दिल्ली में कई स्थानों पर छापेमारी की है। अधिकारी बाहरी देशों से मुंबई और गोवा जैसी जगहों पर आने वाली महंगी ड्रग्स के गिरोह के बारे में छानबीन कर रहे हैं।

Loading...
loading...

Related Post

टाइगर-ऋतिक की ‘वॉर’ पड़ी औंधे मुंह गिरी ‘लाल कप्तान’ पर भारी

Posted by - October 20, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर ने जोरदार प्रदर्शन किया। फिल्म के एक्शन सीन्स…
Renu nagar

‘इंडियन आइडल’ में हिस्सा ले चुकीं गायिका रेणु नागरआईसीयू में भर्ती, जाने पूरी वजह

Posted by - August 28, 2020 0
सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ में हिस्सा ले चुकीं गायिका रेणु नागर के प्रेमी रवि नट ने जहरीला पदार्थ खाकर…

अनुच्छेद 370 : यह वक्त भी गुजर जाएगा, कश्मीर में मौजूद सभी लोग अपना ख्याल रखें – जायरा वसीम

Posted by - August 5, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का ऐतिहासिक प्रस्ताव राज्यसभा में पेश किया ये शायद फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा…