Former Ranji cricketer Shekhar Gali died while trekking

ट्रेकिंग करने के दौरान महाराष्ट्र के पूर्व रणजी क्रिकेटर शेखर गली का हुआ निधन

218 0

महाराष्ट्र के पूर्व रणजी क्रिकेटर शेखर गवली का ट्रेकिंग के दौरान निधन हो गया। 45 वर्षीय शेखर अपने दोस्तों के साथ ट्रेकिंग पर गए थे, जिस दौरान उनकी 250 फीट गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई। महाराष्ट्र के लिए गवली ने दो फर्स्ट क्लास मैच खेले थे। वो मंगलवार की शाम को दोस्तों के साथ नासिक के इगतपुरी हिल स्टेशन में ट्रेकिंग के लिए गए थे।

सुरेश रैना ने धोनी के साथ मनमुटाव की बात पर दी यह प्रतिक्रिया

पुलिस ने बुधवार को बताया कि गवली की खाई में गिरने से मौत हो गई है। पुलिस ने बताया कि कथित तौर पर संतुलन बिगड़ने के कारण वो खाई में गिर गए। इगतपुरी पुलिस थाने के एक अधिकारी ने कहा, ‘उनका शव बुधवार को सुबह लगभग 10 बजे मिला। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवार के सदस्यों को सौंपा जाएगा।’

शेखर इससे पहले महाराष्ट्र क्रिकेट टीम के सहायक कोच थे और फिलहाल अंडर-23 टीम के फिटनेस ट्रेनर की भूमिका निभा रहे थे। शेखर दाएं हाथ के बल्लेबाज और लेग स्पिनर थे।

जानिए कंगन रनौत ने ड्रग टेस्ट के लिए किन- किन एक्टरों के लिए नाम

शेखर ने 1997 से 2002 के बीच दो फर्स्ट क्लास मैच खेले, इस दौरान उन्होंने तीन विकेट लिए थे। शेखर के परिवार में पत्नी, एक बेटा और बेटी हैं। उनका जन्म 6 अगस्त 1975 को नासिक में ही हुआ था।

Loading...
loading...

Related Post

टी-20 विश्वकप

टी-20 विश्वकप पर भी मंडरा रहा है खतरा , मई में स्पष्ट हो पाएगी तस्वीर

Posted by - April 16, 2020 0
मेलबोर्न। ऑस्ट्रेलिया में इस साल अक्टूबर-नवम्बर में होने वाले टी-20 विश्व कप को लेकर तस्वीर अगले महीने स्पष्ट हो पाएगी।…
MS Dhoni-Suresh Raina retirement

एमएस धोनी के साथ सुरेश रैना ने भी ले लिया है इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास

Posted by - August 16, 2020 0
नई दिल्‍ली।एमएस धोनी के  बाद सुरेश रैना ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास ले लिया है। हालांकि वह आईपीएल के…