dipak chahar

दीपक चाहर के कोरोना पॉज़िटिव आने पर भाई राहुल चाहर ने दी जल्द ठीक होने की शुभकमनाएं

1007 0

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने शनिवार को इस बात की पुष्टि की चेन्नई टीम के दो खिलाड़ी सहित 13 सदस्य कोरोना से संक्रमित हुए हैं। इसमें बताया गया कि जांच में संक्रमित पाए गए लोगों और उनके करीबी संपर्क में रहे किसी में भी इसके लक्ष्य नहीं दिखे हैं।

‘रसोड़े में कौन था?’ पर दिशा पाटनी ने बनाया डॉग्स संग यह मजेदार वीडियो

इसके मुताबिक 20 अगस्त से 28 अगस्त तक सभी प्रतिभागियों के यूएई में कुल 1,988 आरटी-पीसीआर कोविड-19 परीक्षण हुए। मीडिया रिपोर्ट्स में अपने भाई दीपक चाहर के कोविड-19 संक्रमित होने पर उनके भाई और मुंबई इंडियंस के लेग स्पिनर राहुल चाहर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

राहुल ने ट्विटर पर दीपक को जल्द स्वस्थ होने और मैदान पर लौटने के लिए अपनी शुभकामनाएं दीं। राहुल अपनी टीम के साथ अबु धाबी में हैं। राहुल ने कहा कि मजबूत रहो मेरे भाई…मेरी प्रार्थनाएं तुम्हारे साथ हैं।

जानिए ब्रैड हॉग ने यूट्यूब चैनल पर मुंबई इंडियंस को लेकर, कही यह दो भविष्यवाणी

बीसीसीआई की मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) के अनुसार, कोविड-19 जांच में जो भी पॉजिटिव मिलेगा उसे अतिरिक्त सात दिनों के लिए क्वारंटाइन में रहना होगा। इस अवधि के बाद जांच में नेगेटिव आने पर ही उसे जैविक रूप से सुरक्षित महौल में आने की अनुमति मिलेगी।

दोनों भाइयों की बात करें तो दीपक और राहुल दोनों घरेलू क्रिकेट में राजस्थान के लिए खेलते हैं। 2017 में दोनों भाई राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के लिए भी खेले थे। राहुल को पिछले साल अपना इंटरनैशनल क्रिकेट का डेब्यू मैच खेलने का मौका मिला था।

 ‘बिग बॉस 9’ कंटेस्टेंट मंदाना करीमी ने इंस्टाग्राम को किया अलविदा, जाने यह वजह        

हाल ही में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स टीम के साथ दीपक चाहर फ्लाइट में बिना मास्‍क के नजर आए थे, जिस पर राहुल ने उनसे पूछा था कि आपका मास्‍क और सोशल डिस्टेंसिंग कहां है, जिस पर दीपक चाहर ने उन्‍हें जवाब दिया था परिवार के साथ हमें मास्‍क की जरूरत नहीं होती। इस बात के लिए दीपक चाहर को काफी ट्रोल किया जा रहा है।

Related Post

Dev Deepawali

विशाखापट्टनम के डेकोरेटर बिना शुल्क के सजाएंगे बाबा विश्वनाथ का धाम

Posted by - November 4, 2022 0
वाराणसी/लखनऊ। विश्वनाथ धाम (Vishwanath Dham) का लोकार्पण होने के बाद वाराणसी में पर्यटकों की संख्या में अप्रत्याशित वृद्धि हुई है।…
जगन्नाथ यात्रा पर रोक

सुप्रीम कोर्ट ने जगन्नाथ यात्रा पर लगाई रोक, सीजेआई बोले- भगवान माफ करेंगे

Posted by - June 18, 2020 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने कोरोना महामारी के मद्देनजर ओडिशा के पुरी स्थित भगवान जगन्नाथ की इस वर्ष होने वाली…