ram kadam

बीजेपी नेता राम कदम ने लगाया रिया और मुंबई पुलिस पर सांठगांठ का आरोप

608 0

मुंबई: सुशांत सिंह केस को लेकर सीबीआई की जांच जारी है. आज नौवां दिन है और सीबीआई की टीम फिर रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी. इसी बीच महाराष्ट्र के बीजेपी नेता राम कदम(BJP Ram Kadam) ने रिया पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि रिया और मुंबई पुलिस में सांठगांठ है, क्योंकि कल सीबीआई की पूछताछ के बाद रिया मुंबई पुलिस के दफ्तर गई थीं.

देखे क्या दिशा वकानी उर्फ दयाबेन बिग बॉस 14 में ले सकती है हिस्सा

इससे पहले राम कदम (BJP Ram Kadam) ने महाराष्ट्र सरकार को रिया चक्रवर्ती का प्रवक्ता कहा था. साथ ही उन्होंने ये सवाल भी पूछा था कि 65 दिनों तक राज्य सरकार और पुलिस केस में ड्रग्स ऐंगल क्यों नहीं पता लगा पाई.

जानकारी के मुताबिक कल पूछताछ खत्म होने के बाद मुंबई पुलिस रिया की सुरक्षा के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची. पुलिस की टीम के साथ रिया अपने घर के लिए रवाना हुई. घर के सामने रिया की गाड़ी रुकी लेकिन रिया गाड़ी से नहीं उतरी. फिर पुलिस के साथ ही रिया सांताक्रूज थाने पहुंचीं. रिया के साथ उनके भाई शोविक भी मौजूद थे. थाने में कुछ देर रुकने के बाद रिया पुलिस की भारी सुरक्षा में घर पहुंचीं.

सुशांत की बहन ने उठाया रिया पर जब पैसे नही है तो, वकील की फ़ीस कैसे भरोगी? जाने पूरी वजह    

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई अपनी तफ्तीश में जुटी हुई है. केस में आगे की कार्रवाई के लिए सैमुअल मिरांडा डीआरडीओ ऑफिस पहुंच चुका है. बताया जा रहा है की रिया चक्रवर्ती भी केस में पूछताछ के लिए आज एक बार फिर सीबीआई से मुखातिब होंगी. शुक्रवार को रिया से सीबीआई ने 31 सवाल पूछे थे.

सूत्रों के मुताबिक सीबीआई को अभी तक सुशांत सिंह के हत्या के एंगल से कोई सबूत नहीं मिला है. सीबीआई ने सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत को भी जांच को भी शामिल किया है. पिछली पूछताछ में रिया चक्रवर्ती से 31 सवाल पूछे गए थे. सूत्रों का कहना है कि रिया चक्रवर्ती आज उन सवालों पर सीबीआई जवाब जानना चाहेगी जो अभिनेत्री और सुशांत के रिश्ते से जुड़ी हों.

ऑस्ट्रेलिया ने अपने खिलाड़ियों पर इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले लगाया खास बैन

इससे पहले सीबीआई रिया के भाई शोविक, अभिनेता के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और कुक नीरज सिंह से पूछताछ कर चुकी है.

Related Post

CM Yogi

विकास कार्यक्रमों के क्रियान्वयन में प्रशासनिक अधिकारियों की महत्वपूर्ण भूमिका: सीएम योगी

Posted by - January 31, 2024 0
लखनऊ : यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) से आज यहां उनके सरकारी आवास पर प्रान्तीय सिविल सेवा (कार्यकारी…
VIRENDRA TIWARI

मंत्री वीरेंद्र तिवारी ने अखिलेश यादव पर की अभद्र टिप्पणी, बताया मानसिक विक्षिप्त

Posted by - March 20, 2021 0
गोंडा। यूपी के गोंडा में राज्यमंत्री वीरेंद्र तिवारी  (Virendra Tiwari) ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने…
CM Yogi

जब नीयत अच्छी होती तो परिणाम भी अच्छे आते: मुख्यमंत्री योगी

Posted by - February 22, 2024 0
गोरखपुर । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में डबल इंजन की सरकार का…
Textile

यूपी को ग्लोबल टेक्सटाइल हब बनाने में मददगार होगा पीएम मित्र टेक्सटाइल पार्क

Posted by - March 18, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में वस्त्र उद्योग की बेहद सम्पन्न परंपरा रही है। इसी परंपरा के आधार पर अपने पहले कार्यकाल…