Site icon News Ganj

बीजेपी नेता राम कदम ने लगाया रिया और मुंबई पुलिस पर सांठगांठ का आरोप

ram kadam

BJP Ram Kadam accuses Riya and Mumbai police of colluding

मुंबई: सुशांत सिंह केस को लेकर सीबीआई की जांच जारी है. आज नौवां दिन है और सीबीआई की टीम फिर रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी. इसी बीच महाराष्ट्र के बीजेपी नेता राम कदम(BJP Ram Kadam) ने रिया पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि रिया और मुंबई पुलिस में सांठगांठ है, क्योंकि कल सीबीआई की पूछताछ के बाद रिया मुंबई पुलिस के दफ्तर गई थीं.

देखे क्या दिशा वकानी उर्फ दयाबेन बिग बॉस 14 में ले सकती है हिस्सा

इससे पहले राम कदम (BJP Ram Kadam) ने महाराष्ट्र सरकार को रिया चक्रवर्ती का प्रवक्ता कहा था. साथ ही उन्होंने ये सवाल भी पूछा था कि 65 दिनों तक राज्य सरकार और पुलिस केस में ड्रग्स ऐंगल क्यों नहीं पता लगा पाई.

जानकारी के मुताबिक कल पूछताछ खत्म होने के बाद मुंबई पुलिस रिया की सुरक्षा के लिए डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंची. पुलिस की टीम के साथ रिया अपने घर के लिए रवाना हुई. घर के सामने रिया की गाड़ी रुकी लेकिन रिया गाड़ी से नहीं उतरी. फिर पुलिस के साथ ही रिया सांताक्रूज थाने पहुंचीं. रिया के साथ उनके भाई शोविक भी मौजूद थे. थाने में कुछ देर रुकने के बाद रिया पुलिस की भारी सुरक्षा में घर पहुंचीं.

सुशांत की बहन ने उठाया रिया पर जब पैसे नही है तो, वकील की फ़ीस कैसे भरोगी? जाने पूरी वजह    

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई अपनी तफ्तीश में जुटी हुई है. केस में आगे की कार्रवाई के लिए सैमुअल मिरांडा डीआरडीओ ऑफिस पहुंच चुका है. बताया जा रहा है की रिया चक्रवर्ती भी केस में पूछताछ के लिए आज एक बार फिर सीबीआई से मुखातिब होंगी. शुक्रवार को रिया से सीबीआई ने 31 सवाल पूछे थे.

सूत्रों के मुताबिक सीबीआई को अभी तक सुशांत सिंह के हत्या के एंगल से कोई सबूत नहीं मिला है. सीबीआई ने सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत को भी जांच को भी शामिल किया है. पिछली पूछताछ में रिया चक्रवर्ती से 31 सवाल पूछे गए थे. सूत्रों का कहना है कि रिया चक्रवर्ती आज उन सवालों पर सीबीआई जवाब जानना चाहेगी जो अभिनेत्री और सुशांत के रिश्ते से जुड़ी हों.

ऑस्ट्रेलिया ने अपने खिलाड़ियों पर इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से पहले लगाया खास बैन

इससे पहले सीबीआई रिया के भाई शोविक, अभिनेता के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा और कुक नीरज सिंह से पूछताछ कर चुकी है.

Exit mobile version