Actress Gauhar

एक्ट्रेस गौहर इन दिनों में फेमस टिकटॉकर जैद दरबार के साथ कर रही है डेट

1440 0

मुंबई: टीवी जगत के सबसे फेमस रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 7 की विनर रहीं मॉडल और एक्ट्रेस गौहर खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हैं। एक्ट्रेस की लव लाइफ को लेकर खबर सामने आई है कि लंबे समय बाद उनकी जिंदगी में नए शख्स की एंट्री हो गई है।

विजय माल्या की बन रही है वेब सीरीज, प्रोड्यूसर ने ट्विटर पर किया कन्फर्म

गौहर खान को लेकर कहा जा रहा है कि वे, म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार के बेटे और फेमस टिकटॉकर जैद दरबार को डेट कर रही हैं। जहां जैद ने गौहर खान के साथ कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, वहीं एक्ट्रेस ने अभी तक दोनों की कोई फोटो शेयर नहीं की है।

इन दिनों गौहर और जैद एक-दूसरे के साथ काफी समय बिता रहे हैं। यही नहीं दोनों के परिवार भी एक-दूसरे के संपर्क में हैं। हालांकि, दोनों रिश्ते को आगे बढ़ाने में कोई जल्दबाजी नहीं दिखा रहे। जैद, गौहर से उम्र में 11 साल छोटे हैं। हालांकि, अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है।

सोशल मीडिया पर दोनों की कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। जैद फेमस टिकटॉकर होने के साथ ही डांसर भी हैं और वह हाल ही में द छमिया म्यूजिक वीडियो में भी नजर आए थे।

Related Post

शबाना आजमी

‘शबाना जी की तबीयत ठीक नहीं, बहुत दर्द में है, ठीक होने में समय लगेगा’- विपुल

Posted by - January 20, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। बीते शनिवार जावेद अख्तर की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री शबाना आजमी का मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक ट्रक से…
सोनाक्षी सिन्हा को लगी हथकड़ी

सोनाक्षी सिन्हा को लगी हथकड़ी, वीडियो वायरल होने से मची सनसनी

Posted by - August 6, 2019 0
नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की एक वीडियो क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें उन्हें हथकड़ी…