सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Case

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

687 0

मुंबई। बालीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास पर रविवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। अभिनेता के नौकर ने उनके शव को घर में पंखे से लटकते हुए देखा और पुलिस को इसकी जानकारी दी है।

34 वर्षीय सुशांत बॉलीवुड के चर्चित युवा अभिनेताओं में शुमार किए जाते थे, उनके आत्महत्या कर लेने से फिल्म जगत स्तब्ध

बता दें कि बीते आठ जून को ही सुशांत की पूर्व सचिव दिशा सालियान ने भी आत्महत्या कर ली थी। अभिनेता की आत्‍महत्‍या की वजह अभी पता नहीं चली है। 34 वर्षीय सुशांत बॉलीवुड के चर्चित युवा अभिनेताओं में शुमार किए जाते थे। उनके आत्महत्या कर लेने से फिल्म जगत स्तब्ध है।

21 जून को पड़ने वाला सूर्यग्रहण वलायाकार होगा : दीपांकर बनर्जी

काय पो छे से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले सुशांत ने ‘डिटेक्टिव व्योमकेश बक्शी’, ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’, केदारनाथ और ‘छिछोरे’ जैसी फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी थी। वह आमिर ख़ान की बहुचर्चित फ़िल्म पीके में पाकिस्तानी युवक की संक्षिप्त भूमिका में नजर आए थे और दर्शकों के बीच लोकप्रियता भी बटोरी थी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि सुशांत सिंह राजपूत…एक प्रतिभाशाली युवा अभिनेता बहुत जल्दी चले गए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा कि सुशांत सिंह राजपूत…एक प्रतिभाशाली युवा अभिनेता बहुत जल्दी चले गए। उनके अभिनय ने कई लोगों को प्रेरित किया, कई यादगार परफॉर्मेंस वो अपने पीछे छोड़ गए। उनके निधन से स्तब्ध हूं। उनके परिवार और फैंस के साथ मेर सांत्वनाएं है।

पुष्पा दुबे ने जीवन की जमा पूंजी 1.10 करोड़ रुपये कोरोना से जंग के लिए कर दिया दान

राजनाथ सिंह ने कहा कि हिंदी फ़िल्मों के युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु का समाचार स्तब्ध करने वाला है। उनकी अभिनय क्षमता, प्रतिभा और कौशल के लोग क़ायल था। उनका यूँ चले जाना पीड़ादायक है और यह फ़िल्मजगत के लिए एक बड़ा नुक़सान है। ईश्वर उनके परिवार एवं प्रशंसकों को यह दुःख सहने की शक्ति दे।

कुमार विश्वास बोले-इतना लेट तो नहीं हुआ भाई कि तुम ऐसे ख़ामोश हो गए ?

कुमार विश्वास ने ट्ववीट कर कहा कि स्तब्ध हूं ! पिछले हफ़्ते यूं ही अचानक सोचा था कि तुम्हें कॉल करूंगा, बात करूंगा, खाली वक़्त कैसे कट रहा है इस पर बात करेंगे, हंसी-मज़ाक़ करेंगे ! इतना लेट तो नहीं हुआ भाई कि तुम ऐसे ख़ामोश हो गए ? उफ़
“तुम गए क्या शहर सूना कर गए,
दर्द का आकार दूना कर गए..!”

वहीं समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि लोकप्रिय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का यूं अचानक जाना हिंदी फ़िल्म जगत और उनके चाहनेवालों के लिए अत्यंत दुखद एवं स्तब्धकारी है… ‘धोनी’ के रूप में उनकी भूमिका हमेशा अमर रहेगी। भावपूर्ण श्रद्धांजलि!

Related Post

Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन ने कैटरीना की तस्वीर शेयर कर, बोले- देवी जी गहनों में, और…

Posted by - October 25, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने रविवार को बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ की दुल्हन के लिबास में…
रजत ग्रुप ऑफ कालेजेज

गुणवत्तापूर्ण शिक्षा उन्नत और विकसित समाज का अनिवार्य अंग : डॉ. सुरेशचन्द्र शुक्ल

Posted by - February 15, 2020 0
लखनऊ। फैजाबाद रोड चिनहट,मटियारी स्थित रजत ग्रुप ऑफ कालेजेज में ‘भारतीय परिप्रेक्ष्य में शैक्षिक नीतियां, प्रशासन, अनुसंधान एवं वैश्वीकरण’ विषय…
बजट 2020

सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचा, तो उसकी सरकार करेगी वसूली : सीएम योगी

Posted by - January 22, 2020 0
कानपुर। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में कानपुर में आयोजित रैली में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर…
ailplane

यात्री की तबियत बिगड़ने से लखनऊ आ रही फ्लाइट की करॉची एयपोर्ट पर आपात लैंडिंग

Posted by - March 3, 2021 0
शारजाह से लखनऊ आ रहे विमान की मेडिकल इमरजेंसी लैंडिंग मंगलवार को पाकिस्तान के कराची एयरपोर्ट पर कराई गई। ऐसा…