रूठी गर्लफ्रेंड को मनाने के जाने क्या है तरीके

1145 0

लखनऊ।जीवन में रूठना-मनाना तो लगा रहता है, लेकिन हम जिसे सबसे ज्यादा प्यार करते हैं |अगर वह इंसान रूठ जाए तो  हम परेशान हो जाते हैं| कई बार ऐसा होता है कि छोटी सी गलत फहमी के चलते रिश्तों में दूरी आ जाती है या आपका एक छोटा सा मजाक आपकी गर्लफ्रेंड को पसंद नहीं करती है। तो आइये जाने रूठे पार्टनर को मनाने का तरीका –

ये भी पढ़ें :-

1-जिस बात पर भी आप दोनों का झगड़ा हुआ है उस बात को आराम से बैठकर दोबारा डिस्कस करें। दोनों पक्षों को अपनी बात रखने का पूरा अधिकार होना चाहिए। सारी बातें सुनने के बाद अगर आपको लगे कि इस मामले में आपकी गलती थी तो बिना किसी बनावट के माफी मांग लें। सच बोलना हमेशा फायदेमंद होता है।

ये भी पढ़ें :-

2-मूड खराब होने पर अपने पार्टनर की बातों को इग्नोर न करें। पार्टनर की बात जरूर सुनें और उन्हें अपनी बात समझाने का मौका दें।

3-बातों ही बातों में कुछ ऐसी बातें कहें जिससे आपकी गर्लफ्रेंड अपना गुस्सा भूलकर हंस दे| आपका मजाकिया अंदाज आपकी रूठी गर्लफ्रेंड को मनाने में बहुत कारगर साबित हो सकता है।

4-ऐसी सी बातें न करें जो आपके पार्टनर को पसंद न हों। अपनी गलती होने पर सॉरी बोलें और चाहें तो अपने पार्टनर को सरपराइज भी दें सकते हैं।

Related Post

ऑक्सीजन की आपूर्ति

राज्य सरकारें मेडिकल ऑक्सीजन की आपूर्ति सुनिश्चित करें : गृह मंत्रालय

Posted by - April 6, 2020 0
नई दिल्ली। केन्द्रीय गृह मंत्रालय ने कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर मेडिकल ऑक्सीजन की मांग बढ़ी है। इसकी…

राफेल पर फिसली शरद यादव की जुबान,बीजेपी ने कहा थैंक्यू

Posted by - January 20, 2019 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की रैली में पहुंचे विभिन्न पार्टियों के नेताओं ने सत्तारूढ़ बीजेपी पर जमकर…
Mukhtar Ansari

माफिया मुख्तार अंसारी को UP लाने की कवायद शुरू, एंबुलेंस पहुंची पंजाब

Posted by - March 31, 2021 0
लखनऊ/मोहाली। माफिया मुख्तार अंसारी को यूपी लाने की कवायद तेज हो गई है। सुप्रीम कोर्ट के आदेशों के बाद माफिया…