फ्रंटलाइन वॉरियर्स का सम्मान

संघ के स्वयंसेवकों ने फ्रंटलाइन वॉरियर्स का किया सम्मान

656 0

लखनऊ। वैश्विक महामारी कोविड-19 की जंग पूरा देश लड़ रहा है। कोरोना वायरस से लड़ाई में देश प्रत्येक ना​गरिक अपना योगदान दे रहा है। इस वैश्विक आपदा की बेला में सफाई कर्मचारी शहर के फ्रंटलाइन वॉरियर्स हैं। यह ऐसे संक्रमण काल में भी अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

संघ के कार्यकर्ताओं ने अपने द्वार से ही परिवार के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सफाई कर्मचारियों के सम्मान में अंग वस्त्र, मास्क दिया

इनका उत्साहवर्धन करने के लिए संघ के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को फ्रंटलाइन वॉरियर्स का सम्मान किया। संघ के कार्यकर्ताओं ने अपने द्वार से ही परिवार के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सफाई कर्मचारियों के सम्मान में अंग वस्त्र, मास्क दिया। इसके अलावा कहीं माला व पुष्पवर्षा के साथ ताली बजाकर आरती उतारी गई। साथ उत्साहवर्धन करने के लिए दान दक्षिणा भी दिया गया ।

देश की प्रथम महिला कोविड-19 की जंग में उतरी, संकट की घड़ी में किया ये काम

इस अवसर पर लखनऊ पूरब भाग के संघचालक प्रभात पत्नी के साथ महानगर में तथा गोमती नगर में लखनऊ पूरब भाग के सह कार्यवाह ज्योति प्रकाश ने पत्नी के साथ इनका पुष्प वर्षा के साथ आरती किया। इन्दिरा नगर में संघ के लखनऊ पूरब भाग के कार्यवाह रविन्द्र, भाग धर्म जारण प्रमुख मनोज ,समरसता प्रमुख वीरेन्द्र ने पूजन किया। इनके अलावा विभाग कार्यवाह अमितेश, सह विभाग कार्यवाह ब्रजेश , व अन्य कार्यकर्ता ने इनका अभिनन्दन व सम्मान किया।

Related Post

12th Kunwar Munidra Singh Memorial Inter-School Cricket Tournament

काॅल्विन ताल्लुकेदार्स काॅलेज में 12वां कुंवर मुनीद्र सिंह मेमोरियल अन्तर्विद्यालीय क्रिकेट टूर्नामेंट शुरू

Posted by - February 17, 2021 0
लखनऊ। काॅल्विन ताल्लुकेदार्स काॅलेज के प्रांगण में 12वां कुंवर मुनीद्र सिंह मेमोरियल अन्तर्विद्यालीय क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारम्भ हुआ। यह टूर्नामेंट…

गुजरात के हीरा कारोबारी पर आयकर विभाग का छापा, 500 करोड़ की हेरा-फेरी का हुआ खुलासा

Posted by - September 25, 2021 0
नई दिल्ली। गुजरात के एक हीरा कारोबारी के यहां आयकर विभाग ने छापा मारा है। व्यापारी के 23 ठिकानों पर…
CAA और NPR

रजनीकांत का पेरियार पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी के लिए माफी मांगने से इनकार

Posted by - January 21, 2020 0
कोयंबटूर। तमिल सुपरस्‍टार रजनीकांत ने एक कार्यक्रम के दौरान पेरियार ईवी रामासामी को लेकर कथित तौर पर की गई अपमानजनक…