सनी लियोनी

सनी लियोनी से परेशान डेनियल , वीडियो जारी कर बोले- मेरी मदद करें

1040 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी विश्वव्यापी कोरोना वायरस के कारण इन दिनों में अपने पति डेनियल वेबर के साथ लॉकडाउन हैं। इसके बाद भी सनी लियोनी आए दिन सोशल मीडिया के जरिए फैंस से रूबरू होती ही हैं, लेकिन इस बार उनके पति डेनियल का एक रोचक वीडियो सामने आया है। वीडियो इतना मजेदार है, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

वीडियो इतना मजेदार है, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे

इस वीडियो को सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें उनके पति डेनियल प्लेकार्ड्स के साथ हैं। डेनियल बताते हैं कि सनी सुबह उठ जाती हैं वह बहुत अच्छा खाना बनाती हैं और हमेशा अच्छे तरीके से ड्रेसअप रहती हैं।

बता दें कि डेनियल जब ये सारी बातें बताते हैं उनके हाथ में जो प्लेकार्ड होता है वह इसके बिल्कुल उलट होता है। जिस पर लिखा है- ‘मेरी मदद करें। वह हमेशा सोती रहती है। वह बिल्कुल अच्छी कुक नहीं है। बहुत ही आलसी है। हमेशा पैजामे पहने होती है।

लॉकडाउन में कोई भूखा नहीं सोएगा और सभी को एकजुट होना होगा : तमन्ना भाटिया

डेनियल कल मैं तुम्हें बताती हूं, अब बदला लेने की बारी

डेनियल के वीडियो बनाने के दौरान सनी उनके पास से गुजरती हैं । इस दौरान उन्हें वीडियो में हो रही बुराई का बिल्कुल भी पता नहीं चलता है। बाद में वीडियो शेयर करते हुए सनी लियोनी ने लिखा कि अभी ही देखा। डेनियल कल मैं तुम्हें बताती हूं। अब बदला लेने की बारी।’

डेनियल कल मैं तुम्हें बताती हूं, अब बदला लेने की बारी

सनी लियोनी ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह रोटियां और जलेबी बनाती नजर आईं हैं। सनी रोटियां और जलेबी यूं नहीं बनाती दिख रही हैं। वह इसके जरिए डांस मूव्स कर रही हैं। सनी का ये सिग्नेचर स्टेप्स है। इसके लिए उन्होंने रोटियां और जलेबी बनाने के तरीके से सहायता ली है। सनी कहती हैं, ‘मेरे सिग्नेचर डांस मूव्स, आप लोगों ने पहले जरूर देखें होंगे, क्योंकि हर बार यह एक जैसे ही होते हैं।

Related Post

मोदी और रामनाथ कोविंद ने ली स्वाथ्य की जानकारी

PM मोदी ने ली रामनाथ कोविंद के स्वाथ्य की जानकारी

Posted by - March 27, 2021 0
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी दो दिवसीय बांग्लादेश यात्रा के बीच शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के स्वास्थ्य की जानकारी…