21 दिन घर में रहो

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ ने राधिका के अभिनय की तारीफ , अभिनेत्री की बोलती बंद

718 0

मुंबई । बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने राधिका मदान को पत्र लिखकर उनके अभिनय की तारीफ की है। बता दें कि राधिका मदान को उनकी फिल्म अंग्रेजी मीडियम के लिए खूब सराहना मिल रही है। अब अमिताभ बच्चन भी राधिका के मुरीद हो गए हैं।

होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम में राधिका ने इरफान खान की बेटी का रोल है निभाया

होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम में राधिका ने इरफान खान की बेटी का रोल निभाया है, जो एक कॉलेज स्टूडेंट है। फिल्म में राधिका मदान के काम को देखने के बाद अमिताभ बच्चन ने उन्हें एक पत्र लिखा। अमिताभ ने इस पत्र में राधिका के काम और उनकी फिल्म की तारीफ की है। राधिका ने अमिताभ के भेजे पत्र और फूलों की फोटो शेयर कर एक लम्बा इमोशनल पोस्ट लिखा है।

https://www.instagram.com/p/B9t4NMUF9CB/?utm_source=ig_web_copy_link

कोरोनावायरस से बचाव के लिए भारतीय रेलवे ने चलाया सघन अभियान

राधिका ने लिखा कि मुझे नहीं पता कि मुझे क्या कहना या लिखना चाहिए?

राधिका ने लिखा कि मुझे नहीं पता कि मुझे क्या कहना या लिखना चाहिए। मेरी बोलती बंद हो गई है और मैं बहुत-बहुत खुश हूं। अमिताभ बच्चन सर ये मेरा सौभाग्य है कि मुझे ये पत्र मिला। मैं हमेशा इस बात की कल्पना करती थी कि एक दिन मेरी फिल्म के रिलीज होने के बाद मेरे घर के दरवाजे की घंटी बजेगी। एक इंसान बाहर खड़ा होकर कहेगा कि अमिताभ बच्चन सर ने आपके लिए एक नोट और फूल भेजे हैं और फिर मैं बेहोश हो जाऊंगी।

कोराेनावायरस के 23 नए मामले, अब तक कुल 107 मामलों की पुष्टि

शुक्र है मैं सच में इस पत्र को पाकर बेहोश नहीं हुई। मैं कुछ देर आंखों में आंसू लिए वहीं खड़ी रही और खुश हुई। मेरे सपने को सच करने के लिए शुक्रिया। इससे मुझे और ज्यादा मेहनत करने और अपने दर्शकों को और भी अच्छे से एंटरटेन करने का प्रोत्साहन मिला है।

Related Post

Parineeti Chopra

फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर की पत्नी का किरदार निभाएगी परिणीति चोपड़ा

Posted by - January 22, 2021 0
मुंबई। बॉलीवुड निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा फिल्म एनिमल बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra)…
झारखंड चुनाव

झारखंड चुनाव : हिंसक वोटरों पर सुरक्षाकर्मियों ने की फायरिंग, एक युवक की मौत

Posted by - December 7, 2019 0
रांची। झारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग के बीच​ हिंसा की खबर आई है। गुमला जिले के सिसई…
best Bus service

मुंबई : बेस्ट उपक्रम कर्मचारियों को सिक्कों में दी जा रही है तनख्वाह

Posted by - April 3, 2021 0
मुंबई। बृहन्मुंबई बिजली आपूर्ति और परिवहन (BEST) के साथ बैंकिंग से जुड़े कुछ मुद्दों के कारण इसके करीब 40,000 कर्मचारियों…