शाहरुख की फिल्म जीरो को दर्शकों की मिलीजुली सराहना,जीशान ने सिखाई थी किंगखान को मेरठ की बोली

835 0

मुंबई। 21 दिसंबर को शाहरुख खान की फिल्म जीरो रिलीज़ हो गई है, आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख बउआ के किरदार में नज़र आ रहे हैं। बउआ और जीशान अयूब द्वारा निभाए गए पात्र गुड्डू के बीच दर्शकों को याराना देखने को मिल रहा है। ये दोनों असल जिंदगी में भी अच्छे दोस्त बन चुके हैं। यहां तक कि मेरठ के निवासी जीशान ने शाहरुख को बउआ सिंह के किरदार में ढलने के लिए मेरठ की बोली और वहां के हावभाव का तरीका भी अपनाने में काफी मदद की है।

साथ ही जीरो फिल्म का मुख्य पात्र बउआ मेरठ शहर का निवासी है, इसलिए शाहरुख काे अपने पात्र में मेरठ के तौर तरीके को उतारना था। इसके लिए जीशान, शाहरुख के साथ मेरठ में बोले जाने वाले लहजे में ही बातचीत किया करते थे। इससे शाहरुख को यह भाषा जल्द सीखने में मदद मिली। शाहरुख और जीशान इससे पहले फिल्म रईस में अपनी दोस्ती के जरिए दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। इन दोनों अभिनेताओं की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को जीरो के टीजर और गाने के रिलीज के बाद से ही खूब पसंद किया जा रहा है।

गौरतलब है कि इस फिल्म में शाहरुख एक बौने का रोल निभा रहे हैं, अनुष्का सेरेब्रल पाल्सी बीमारी से पीड़ित आफिया नाम की वैज्ञानिक के रोल में हैं और कटरीना बॉलीवुड सुपरस्टार (बबिता कुमारी) की भूमिका में दिख रही हैं।दर्शकों की प्रतिक्रिया के अनुसार इस फिल्म को मिली जुली सराहना मिल रही है।

Related Post

'झुंड'

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘झुंड’ का आया पहला पोस्टर

Posted by - January 20, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अपनी बढ़ती उम्र के सोच को पीछे छोड़ दिया और एक नयी उम्र…
अर्जुन पटियाला

‘अर्जुन पटियाला’ का पोस्टर्स जारी, 26 जुलाई को होगी रिलीज

Posted by - June 19, 2019 0
नई दिल्ली। पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ और एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी आगामी फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ के लेकर सुर्खियों में बने…

रिसेप्शन सेलिब्रेशन के बाद निक और प्रियंका जायेंगे हनीमून पर

Posted by - December 5, 2018 0
नई दिल्ली।प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी का पहला रिसेप्शन मंगलवार को दिल्ली में हुआ। दोनों मुंबई में अपना…