सलमान खान का खुलासा

सलमान खान का खुलासा, इस प्रोजेक्ट में नजर आएंगे सुनील ग्रोवर

560 0

मुंबई। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अप्रैल के महीने में अमेरिका में एक लाइव कॉन्सर्ट की शुरुआत करने जा रहे हैं। इस कॉन्सर्ट की घोषणा करते हुए सलमान ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा कि आ रहे हैं हम अप्रैल में आप सभी के साथ करीब से मिलने। अभिनेता सुनील ग्रोवर और डेजी शाह भी सलमान संग इसमें अपनी परफॉर्मेंस देंगे।

अमेरिका और कनाडा में इस समारोह को आयोजित किया जाएगा, जिसकी शुरुआत तीन अप्रैल से होगी और समापन 12 अप्रैल को होगा। कार्यक्रम का नाम ‘अप, क्लोज एंड पर्सनल विद सलमान खान’ है।

फिल्मों में काम की बात करें, तो सलमान फिलहाल अपनी अगली एक्शन ड्रामा फिल्म ‘राधे’ की तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में अभिनेता ने अपना चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 13 खत्म किया है। यह सीजन लगभग चार महीनों तक चला था, जिस वजह उनकी फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग भी प्रभावित हुई थी। उनकी आखिरी रिलीज फिल्म दबंग 3 थी जिसे दर्शकों का द्वारा मिला जुला असर मिला।

अब देखना होगा कि सलमान खान अपनी अगली फिल्म से क्या करामात दिखा पाते हैं। सलमान के अन्य फिल्म की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता इस महीने के आखिरी में अपनी नई फिल्म का ऐलान कर सकते हैं। सलमान खान की फिल्म राधे के लिए चंद दिनों की शूटिंग और बची जिसकी वजह से वह काफी प्रेशर में हैं। उनकी दबंग 3 कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी, जिस वजह से उनके डिस्ट्रीब्यूटर और फ्रेंचाइजी खुश नहीं है। रिपोर्ट की मानें तो सलमान अगली फिल्म का ऐलान राधे की शूटिंग के बाद करना चाहते हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि उनका नया प्रोजोक्ट सूरज बडजात्या के साथ हो सकता है।

Related Post

नहीं बच्ची ने गाया लता का गाना

नन्ही बच्ची ने लता मंगेशकर का गाया गाना, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Posted by - December 3, 2019 0
नई दिल्ली। भारत रत्न सुर सम्राज्ञी लता मंगेशकर पिछले कुछ दिनों से अपने स्वास्थ्य को लेकर चर्चा में थीं। फिलहाल…
सपना चौधरी

बीजेपी का प्रचार करने के बाद अब इस अंदाज में दिखी सपना चौधरी

Posted by - April 24, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों राजनीति में भी हाथ आजमा रही हैं। भाजपा प्रत्‍याशी और भोजपुरी सिंगर…