Oscars 2020

क्या ब्रैड पिट की वजह से Oscars 2020 में नहीं आईं एंजेलिना जोली?

603 0

नई दिल्ली। बीते दिनों आयोजित Oscars 2020 में कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। ब्रैड पिट ने वन्स अपॉन ए टाइम के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का ऑस्कर जीता है। इस अवॉर्ड को पिट ने अपने बच्चों के लिए समर्पित किया।

Oscars 2020 अवॉर्ड शो से ब्रैड पिट की एक्स वाइफ और अभिनेत्री एंजेलिना जोली शामिल नहीं हुईं

इस अवॉर्ड शो से ब्रैड पिट की एक्स वाइफ और अभिनेत्री एंजेलिना जोली शामिल नहीं हुईं। इतनी बड़ी अभिनेत्री का ऑस्कर में न आना फैंस को खलने लगा तो सोशल मीडिया पर सवाल किए जाने लगे कि क्या ब्रैड पिट की वजह से एंजेलिना ने ऑस्कर में हिस्सा नहीं लिया?

13 फरवरी को सूर्य इस राशि में करेगा प्रवेश, इन राशि वालों के सितारे होंगे बुलंद 

लेकिन इसकी वजह कुछ और ही है। बता दें कि एंजेलिना को इस बार किसी भी फिल्म के लिए नामांकन नहीं मिला था। ऐसे में अभिनेत्री से इस समारोह से दूरी बनाकर अपनी अगली फिल्म की शूटिंग करना ही बेहतर समझा। दरअसल एंजेलिना अपनी पहली मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्म द एटरनल्स की लंदन में शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में एंजलिना Thena के किरदार में हैं।

एंजेलिना जोली ने सितंबर 2016 में तलाक की अर्जी दाखिल की , दोनों छह बच्चों के माता-पिता हैं

ब्रैड पिट को 33 सालों बाद पहला ऑस्कर अवॉर्ड मिला है। पिट सात बार नॉमिनेट हो चुके हैं। बता दें कि पिट ने दो शादियां की हैं। पिट ने साल 2000 में एनिस्टन से शादी की थी और 2005 में दोनों अलग हो गए। एनिस्टन के बाद पिट ने एंजेलीना जोली से 2014 में शादी की। एंजेलिना जोली ने सितंबर 2016 में तलाक की अर्जी दाखिल की थी। दोनों छह बच्चों के माता-पिता हैं।

बैड पिट की तलाक पर बात करते हुए एंजेलिना ने कहा था कि उन्होंने शराब की लत की वजह से हॉलीवुड में कई मौके खो दिए

बैड पिट की तलाक पर बात करते हुए एंजेलिना ने कहा था कि उन्होंने शराब की लत की वजह से हॉलीवुड में कई मौके खो दिए। तलाक के बाद एंजेलिना जोली ने आरोप लगाया था कि अलग होने के बाद से पिट बच्चों के खर्च के लिए उचित धनराशि नहीं दे रहे हैं। बैड पिट पर अन्य महिलाओं को कथित तौर पर डेट करने की चर्चाएं भी सामने आती रही हैं।

Related Post

B’Day Spl: कभी मिट्टी के घर में रहते थे आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक रवि

Posted by - July 17, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। रवि किशन 17 जुलाई यानी आज अपना जन्मदिन मनाते हैं। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और गोरखपुर से बीजेपी…
भावुक हुए आडवाणी

फिल्म ‘शिकारा’ देख भावुक हुए आडवाणी, विधु विनोद चोपड़ा ने बंधाया ढांढस

Posted by - February 8, 2020 0
नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी कश्मीरी पंडितों के निर्वासन पर बनी फिल्म ‘शिकारा’ देखकर…