संजय सिंह

दिल्ली चुनाव : AAP ने वीडियो शेयर कर EVM से छेड़छाड़ की कोशिश का आरोप लगाया

621 0

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने शनिवार को दावा किया कि उसे सूचना मिली है कि कुछ अधिकारियों ने इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीनों (EVM) को अनधिकृत रूप से ले जाने की कोशिश की है।

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि यह बदरपुर के शांति निकेतन का  है वीडियो

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एएनआई को बताया कि “मनीष सिसोदिया, गोपाल राय, प्रशांत किशोर और मैंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ बैठक की। सूचना मिली कि कई स्थानों पर अधिकारियों ने अनधिकृत रूप से ईवीएम को ले जाने की कोशिश की है। संजय सिंह ने अपने सेल फोन पर एक वीडियो दिखाया जिसमें एक चुनाव अधिकारी डीटीसी की बस में हाथ में ईवीएम लिए दिखाई दे रहा है। सिंह ने कहा कि यह बदरपुर के शांति निकेतन का वीडियो है। यहां लोगों ने अधिकारी को ईवीएम के साथ पकड़ा है।

 संजय सिंह ने कहा कि ईवीएम सील करके सीधे स्ट्रांग रूमों में भेजी जाती हैं, फिर अधिकारियों को वे ईवीएम कैसे मिलीं?

इसी तरह की जानकारी पूर्वी दिल्ली के शहदरा और विश्वास नगर से मिली है। संजय सिंह ने कहा कि ईवीएम सील करके सीधे स्ट्रांग रूमों में भेजी जाती हैं, फिर अधिकारियों को वे ईवीएम कैसे मिलीं? सिंह ने कहा कि यह बड़ी घटना है जो सामने आई है। इसके बारे में चुनाव आयोग को सूचित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि ईवीएम में छेड़छाड़ न हो, इसके लिए पार्टी के एमएलए और कार्यकर्ता स्ट्रांग रूमों के बाहर मौजूद रहेंगे।

Related Post

CM Dhami

छात्र अपने परिश्रम से ज्ञान की गंगोत्री को सफल बनाएंगे: सीएम धामी

Posted by - September 3, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने हरिद्वार में देव संस्कृति विश्वविद्यालय के 40वें ज्ञानदीक्षा समारोह में प्रतिभाग  किया…

मुख्यमंत्री ने बजट 2021 – 22 के परिप्रेक्ष्य में सम्बंधित विभागों के दिए निर्देश 

Posted by - February 2, 2021 0
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने वर्ष 2021-22 के केन्द्रीय बजट के परिप्रेक्ष्य में सभी सम्बन्धित विभागों को…