बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र हुए 83 साल के,ट्विटर पर बेटी ईशा ने पोस्ट की फोटो,फैंस ने ये दिया रिएक्शन

1345 0

मुंबई। बॉलीवुड के हीमैन 83 साल के हो गए हैं, वे फगवाड़ा में पंजाब राज्य के कपूरथला जिले में पैदा हुए थॆ। धर्मेंद्र नॆ दो बार शादी की और अपनी दोनों पत्नियों को बनाए रखा है। हेमा मालिनी से शादी करने के लिए धर्मेन्द्र ने इस्लाम धर्म अपना लिया। उनकी पहली शादी प्रकाश कौर से 19 वर्ष की उम्र में 1954 में हुई। उनकी दूसरी शादी बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी के साथ हुई। धर्मेंद्र के बर्थडे पर बेटी ईशा देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया। फोटो पर उन्होंने कैप्शन लिखा- हैप्पी बर्थडे पापा..। इस फोटो में हेमा मालिनी और ईशा के पति भरत तख्तानी भी नजर आ रहे हैं। धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल ने भी ट्विटर पर फोटो शेयर कर पिता को बर्थ-डे विश किया। सोशल मीडिया पर फोटो देखते ही यूजर्स ने अपने फेवरेट स्टार की विश करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा-आज भी सब फीके है धरम जी के सामने। एक अन्य ने कमेंट करते हुए लिखा- आप जियो हजारों साल।

असल में धर्मेन्द्र का गाँव जिला लुधिआना के अंतर्गत साहनेवाल है। जो अब कसबे का रूप ले चुका है। धर्मेन्द्र की पढाई फगवाडा के आर्य हाई स्कूल एवं रामगढ़िया स्कूल में हुई। धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं। उनकी बहुत कम ही फोटोज अबतक सामने आई हैं। धर्मेंद्र ने प्रकाश से 1954 में 19 साल की उम्र में अरेंज मैरिज की थी। कपल के चार बच्चे अजय सिंह (सनी), विजय सिंह (बॉबी), विजेता और अजेता देओल हैं। जब धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर से शादी की थी तो हेमा केवल छह साल की थीं। बाद में हेमा से उन्होंने 1980 में शादी की। ये इनकी दूसरी शादी थी, हेमा से उनकी दो बेटियां ईशा और अहाना हैं।

Related Post

अक्षय कुमार

बिना डाइटिंग घटाना हैं वजन तो खिलाड़ी अक्षय कुमार से जानें ये उपाय

Posted by - August 6, 2019 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के स्वास्थ्य प्रेम के बारे में सभी जानते हैं। अक्षय अपनी हाल की तस्वीरों…
करिश्मा तन्ना

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना की बोल्ड तस्वीरें देख फैंस की बढ़ी धड़कन

Posted by - December 31, 2019 0
नई दिल्ली। टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। https://www.instagram.com/p/B6rxMZbnPh8/?utm_source=ig_web_copy_link हाल ही में…

गणेश उत्सव के आखिरी दिन भावुक हुईं करीना की बुआ, शाहरुख ने सोशल मीडिया पर लिखी यह बात

Posted by - September 13, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज ने अपने- अपने घरों में गणपति बप्पा की स्थापना की गई थी। जिसमे शाहरुख…