करिश्मा तन्ना

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना की बोल्ड तस्वीरें देख फैंस की बढ़ी धड़कन

1176 0

नई दिल्ली। टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

https://www.instagram.com/p/B6rxMZbnPh8/?utm_source=ig_web_copy_link

हाल ही में ‘टीवी की नागिन’ शो की बीच की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, करिश्मा तन्ना की फोटो इंटरनेट पर धमाल मचा रहीं हैं।

https://www.instagram.com/p/B6rwV_tnlfq/?utm_source=ig_web_copy_link

हाल ही में करिश्मा तन्ना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपने कुछ फोटो शयेर किए हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बीच पर खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं। करिश्मा तन्ना के ये फोटो इंटरनेट पर छाई हुई हैं। फैन्स के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी करिश्मा तन्ना के फोटो पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/B6hbz-UHKWl/?utm_source=ig_web_copy_link

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इन तस्वीरों में ब्लैक कलर की बिकनी में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का स्टाइल और अंदाज काफी आकर्षक लग रहा है।

https://www.instagram.com/p/B6moL3cn4sd/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें करिश्मा तन्ना की ये तस्वीरें उनके मालदीव के ट्रीप के दौरान की है। इन तस्वीरों में करिश्मा तन्ना येलो कलर की बिकनी में समुद्र किनारे फोटोशूट करवा रही हैं।

https://www.instagram.com/p/B6pGzuUnbe4/?utm_source=ig_web_copy_link

‘मलंग’ में आदित्य रॉय कपूर संग अंडर वाटर किस करेंगी दिशा पाटनी, ली स्पेशल ट्रेनिंग 

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने टेलीविजन के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ‘जरा नचके दिखा’, ‘नच बलिए’ और ‘झलक दिखला जा’ जैसे रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं। हालांकि, एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को जबरदस्त पहचान बिग बॉस के सीजन 8 से मिलीं थी। इसके बाद करिश्मा तन्ना ने फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया था।

Related Post