Site icon News Ganj

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना की बोल्ड तस्वीरें देख फैंस की बढ़ी धड़कन

करिश्मा तन्ना

करिश्मा तन्ना

नई दिल्ली। टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

हाल ही में ‘टीवी की नागिन’ शो की बीच की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, करिश्मा तन्ना की फोटो इंटरनेट पर धमाल मचा रहीं हैं।

हाल ही में करिश्मा तन्ना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से अपने कुछ फोटो शयेर किए हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बीच पर खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं। करिश्मा तन्ना के ये फोटो इंटरनेट पर छाई हुई हैं। फैन्स के साथ-साथ सेलेब्रिटीज भी करिश्मा तन्ना के फोटो पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना इन तस्वीरों में ब्लैक कलर की बिकनी में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का स्टाइल और अंदाज काफी आकर्षक लग रहा है।

बता दें करिश्मा तन्ना की ये तस्वीरें उनके मालदीव के ट्रीप के दौरान की है। इन तस्वीरों में करिश्मा तन्ना येलो कलर की बिकनी में समुद्र किनारे फोटोशूट करवा रही हैं।

‘मलंग’ में आदित्य रॉय कपूर संग अंडर वाटर किस करेंगी दिशा पाटनी, ली स्पेशल ट्रेनिंग 

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने टेलीविजन के सबसे पॉपुलर सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ‘जरा नचके दिखा’, ‘नच बलिए’ और ‘झलक दिखला जा’ जैसे रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं। हालांकि, एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना को जबरदस्त पहचान बिग बॉस के सीजन 8 से मिलीं थी। इसके बाद करिश्मा तन्ना ने फिल्मों में भी अपना हाथ आजमाया था।

Exit mobile version