रिसेप्शन सेलिब्रेशन के बाद निक और प्रियंका जायेंगे हनीमून पर

942 0

नई दिल्ली।प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी का पहला रिसेप्शन मंगलवार को दिल्ली में हुआ। दोनों मुंबई में अपना रिसेप्शन फिर से करेंगे जिसमे बॉलीवुड फ्रेंड्स शामिल होंगे।सुनने में आया है की इसके लिए 15 या 16 दिसंबर की तारीखों को चुना गया है।और सूत्रों की माने तो इस पार्टी के बाद निक और प्रियंका शॉर्ट हनीमून पर जाएंगे। कपल 27 दिसंबर को हनीमून पर रवाना होगा। हालांकि, दोनों हनीमून पर कहां जा रहे हैं ये जानकारी सामने नहीं आई है।

साथ ही प्रियंका चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म द स्काई इज पिंक के कुछ पार्ट की शूटिंग अभी बाकी है। जनवरी में इस फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल अहमदाबाद में है। प्रियंका हनीमून के बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। शूटिंग खत्म करने के बाद कपल का लंबी छुट्टी पर जाने का भी प्लान है। प्रियंका, मां मधु चोपड़ा के साथ 6 दिसंबर अपनी फिल्म पाहुना के सिलसिले में सिक्कम जाएंगी। बता दें कि नेपाली भाषा में बनीं इस फिल्म की प्रोड्यूसर मधु चोपड़ा और प्रियंका हैं। मंगलवार को निकयंका की दोनों रीति रिवाजों से हुई शादी की फोटो सामने आईं थी। फोटोज इंटरनेशनल मैगजीन People ने जारी की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका और निक ने इंटरनेशनल मैगजीन से शादी की कवरेज का करार किया था। ये करार करीब 17 करोड़ रुपए में किया गया था।

क्र‍िश्चियन वेडिंग के दौरान प्रियंका-निक ने 18 फीट लंबा 6 टियर वाले केक काटा था। 6 टियर वाले इस केक को बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया गया था।

केक मीनार की डिजाइन में रेडी किया गया था। इसके बेस में व्हाइट कलर की छोटी-छोटी विंडो है। एक विंडो के सामने प्रियंका-निक के नाम का पहला अक्षय एनपी भी लिखा है। इसके आसपास गोल्डन कलर के पिलर है। केक के टॉप पर गोल्डन कलर के 6 पिलर है और बीच में झूमर भी नजर आ रहा है। वेडिंग केक को बनाने के लिए निक ने स्पेशली दुबई और कुवैत से शेफ बुलवाए थे। केक रेडी करने से पहले शेफ ने इंडियन रेस्त्रां में जाकर इसमें डलने वाले सामान और इसे तैयार करने की विधि के बारे में जानकारी हासिल की थी। केक की फोटो भी इंटरनेशनल मैगजीन People ने जारी की थी। प्रियंका और निक दोनों ही एक दूसरे के साथ काफी खुश नज़र आ रहे थे।

Related Post

सिमरन निशा

लखनऊ: महिला रंगकर्मी सिमरन निशा ने जानें कैसे तय किया थिएटर से स्क्रीन तक का सफर?

Posted by - December 1, 2019 0
लखनऊ। रंगमंच सिर्फ मनोरंजन नहीं, बल्कि प्रतिभा है। यह चेहरा नहीं किरदार देखता है। महिलाओं को इसे आत्मसात करके मंच…
बॉलीवुड अभिनेत्री नर्गिस फाखरी

नर्गिस फाखरी का खुलासा- मैं डायरेक्टर्स के साथ नहीं सोई, इसलिए… देखें Video

Posted by - December 3, 2019 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री नर्गिस फाखरी ने फिल्म ‘रॉकस्टार’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म का निर्देशन…