मोदी का विरोध देश द्रोह नहीं

अनुराग कश्यप बोले- पीएम मोदी का विरोध देश द्रोह नहीं है…

557 0

नई दिल्ली। बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप सोशल मीडिया पर लगातार नागरिकता संशोधन कानून और देश के माहौल को लेकर वे ट्वीट कर रहे हैं। अनुराग कश्यप न सिर्फ समसामयिक मसलों पर अपनी राय रखते हैं। बल्कि वह ट्रोलर्स को भी करारा जवाब देते हैं।

अनुराग कश्यप ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि पीएम नरेंद्र मोदी का विरोध करना देशद्रोह नहीं है। अनुराग कश्यप का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।

अनुराग कश्यप ने पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर ट्वीट किया है। ‘मोदी की भक्ति, देशभक्ति नहीं है। मोदी का विरोध देशद्रोह नहीं है। मोदी भारत नहीं है…दौर.’ इस तरह अनुराग कश्यप के ट्वीट पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं और लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं।

अनुराग कश्यप ने 16 दिसंबर को ट्वीट पर दोबारा वापसी की थी। अनुराग कश्यप ने इस साल अगस्त में ट्विटर को अलविदा कह दिया था जब उनके परिवार को धमकियां मिलने लगी थीं। अनुराग कश्यप ने अपना पहला ट्वीट किया था, ‘बात बहुत आगे तक निकल चुकी है। अब और चुप नहीं रह सकता। यह सरकार स्पष्ट रूप से फासीवादी है, लेकिन यह बात मुझमें और गुस्सा भर देती है कि जो लोग कुछ बदलाव ला सकते हैं। वह पूरी तरह से खामोश हैं। इस तरह अनुराग कश्यप फिर से ट्विटर पर आ गए हैं।

Related Post

जाह्नवी कपूर ने रैट्रो लुक में शेयर की तस्वीरें, मनीष मल्होत्रा ने दिया ये रिएक्शन

Posted by - October 12, 2021 0
मुंबई। बॉलीवुड में फिल्म धड़क से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव…
डीएचएफएल होगी दिवालिया

तेज होगी डीएचएफएल दिवालिया प्रक्रिया, आरबीआई ने समिति गठित की

Posted by - November 22, 2019 0
नई दिल्ली। एनबीएफसी दीवान हाउसिंग फाइनेंस कार्पोरेशन (डीएचएफएल)दिवालिया होने के कगार पर पहुंच चुकी है। इसके लिए आरबीआई ने तीन…

इंदीवर अशोक भाटिया अब भास्कर चंद्र और श्रीधर चारी के साथ अच्छी मराठी फिल्मे प्रोड्यूस करेंगे

Posted by - November 11, 2019 0
नोबेल थॉट्स (फिल्म प्रोडक्शन कंपनी) के इंदीवर अशोक भाटिया, श्री ओमकार आर्ट्स (फिल्म प्रोडक्शन कंपनी)और साईश्री  क्रिएशन (फिल्म प्रोडक्शन कंपनी) …