मैं दूंगी निर्भया के दोषियों को फांसी

अंतर्राष्ट्रीय निशानेबाज वर्तिका सिंह बोलीं- मैं दूंगी निर्भया के दोषियों को फांसी

615 0

लखनऊ। अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज वर्तिका सिंह ने रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को खून से खत लिखा है। इस खत में उन्होंने निर्भया के दोषियों को किसी महिला से फांसी की सजा दिये जाने की मांग की है। उन्होंने गृह मंत्री से मांग की है कि चारों दोषियों को मुझसे फांसी दिलवाए जाने की अनुमति दी जाए।

निर्भया सामूहिक दुष्कर्म कांड में के चारों दोषियों को एक महिला से ही फांसी की सजा दिलानी चाहिए

निशानेबाज वर्तिका  ने पत्र में लिखा है कि निर्भया सामूहिक दुष्कर्म कांड में के चारों दोषियों को एक महिला से ही फांसी की सजा दिलानी चाहिए। वर्तिका सिंह ने पत्र में लिखा है कि निर्भया मामले के दोषियों को फांसी मेरे द्वारा दी जानी चाहिए। इससे पूरे देश में एक संदेश जाएगा कि एक महिला भी फांसी दे सकती हैं। उन्होंने आगे लिखा कि मैं चाहती हूं कि महिला कलाकार और सांसद मेरा समर्थन करें। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि इससे समाज में बदलाव आएगा।

अंतरराष्ट्रीय शूटर वर्तिका सिंह अक्सर विवादों को लेकर रहती हैं चर्चा में 

बता दें कि अंतरराष्ट्रीय शूटर वर्तिका सिंह अक्सर विवादों को लेकर चर्चा में रहती हैं। इससे पहले अयोध्या में बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी ने उनके खिलाफ हमला करने का केस दर्ज कराया, जिसके बाद वर्तिका को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। हालांकि पूछताछ के बाद वर्तिका को पुलिस ने रिहा कर दिया था। इस मामले को लेकर वर्तिका सिंह ने क्रॉस केस दर्ज कराने के लिए न्यायालय की शरण ली थी, जिसके बाद कोर्ट ने इकबाल अंसारी के खिलाफ थाना राम जन्मभूमि में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए थे।

Related Post

Trainee IAS officers met CM Dhami

प्रशिक्षु आईएएस अधिकारियों ने सीएम धामी से की भेंट

Posted by - May 9, 2023 0
देहरादून। प्रशिक्षु आई.ए.एस. अधिकारियों ने मुख्यमंत्री (CM Dhami) से मंगलवार को मुख्यमंत्री आवास में भेंट की। सभी अधिकारी लाल बहादुर…

अमिताभ बच्चन के बर्थडे को बेटी श्वेता ने खास तरीके से किया विश

Posted by - October 11, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। महानायक अमिताभ बच्चन आज यानी 11 अक्टूबर को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। आज उनका 77वां जन्मदिन…
priyanka gandhi

संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने के बाद भी CM योगी कर रहे हैं चुनाव प्रचार : प्रियंका गांधी

Posted by - April 8, 2021 0
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) का कहना है कि यूपी के मुख्यमंत्री (CM Yogi) कोरोना संक्रमित व्यक्ति…