INDvWI

INDvWI : वेस्टइंडीज ने जीता टॉस, टीम इंडिया का दिया बल्लेबाजी का न्यौता

500 0

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के कप्तान किरोन पोलार्ड ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने और भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया है। हालांकि टॉस हारने के बाद विराट ने कहा कि अगर वे टॉस जीतते तो पहले बल्लेबाजी ही करते।

टीम इंडिया आज वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही तीन मैचों की वन-डे सीरीज में प्रबल दावेदार के रूप में उतरेगी। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में विराट सेना को सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और अनुभवी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की कमी खलेगी।

विराट की अगुआई में भारतीय टीम की नजरें कैरेबियाई टीम के खिलाफ लगातार 10वीं द्विपक्षीय वनडे सीरीज जीतने पर टिकी होंगी। पिछले 24 घंटे से यहां बारिश हो रही थी जिससे सभी की निगाहें मौसम पर टिकी थीं, लेकिन फिलहाल मौसम साफ है और धूप खिली हुई है।

वेस्टइंडीज ने जीता टॉस, टीम इंडिया करेगी पहले बल्लेबाजी

मुंबई में सलामी बल्लेबाजों रोहित शर्मा और लोकेश राहुल के अलावा कप्तान विराट कोहली की शानदार पारियों से टी-20 सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम लय में है। धवन की गैरमौजूदगी में पारी का आगाज करने की जिम्मेदारी रोहित के साथ राहुल को सौंपी जा सकती है।

भारत की प्लेइंग इलेवन: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केदार जाधव, शिवम दुबे, दीपक चाहर, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, रवींद्र जडेजा।

Related Post

P Chidambaram

टीकों की अलग-अलग कीमत को नकारे राज्य, कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने वैक्सीनेशन नीति पर उठाया सवाल

Posted by - April 23, 2021 0
ऩई दिल्ली। सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (SII) ने 18 से 45 साल आयु वर्ग के लोगों के टीकाकरण के लिए…