स्क्रीन अवॉर्ड जीतने वाली आलिया भट्ट

मल्टीकलर की इस साड़ी में ऐसी दिखीं आलिया भट्ट कि नही हटा पाया कोई अपनी नजर

983 0

बॉलीवुड डेस्क। अगर आपसे कोई पूछे की कम उम्र में सबसे ज्यादा खूबसूरत दिखने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री कौन हैं? तो जहां तक सभी का जवाब आलिया भट्ट ही होता हैं। आलिया भट्ट हमेशा अपनी खूबसूरती के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। ये बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक माना जाती हैं।

हर रोज इनका कोई न कोई लुक सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता रहता हैं। जिसके कारण ये हमेशा चर्चा में रहती हैं। उनका फैशन सेंस भी काफी उम्दा है। वेशभूषा कोई भी हो आलिया के अब तक के सारे फैशन एक्सपेरिमेंट सफल रहे हैं। अपने दमदार फैशन से यह साबित किया कि वह सिर्फ क्यूट नहीं हैं स्टाइल डीवा भी हैं जो हर लुक को रॉक करना जानती हैं।

आलिया को जब भी साड़ी में स्पॉट किया गया है उनसे नजरे हटाना मुश्किल होता है। हाल ही में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड जीतने वाली आलिया फंक्शन में मल्टीकलर साड़ी पहनकर पहुंचीं और हर बार की तरह उतनी ही खूबसूरत नजर आईं।

 

आलिया ने स्टार स्क्रीन अवॉर्ड के मौके पर फैशन डिजाइनर सब्यसाची की डिजाइनर मल्टीकलर साड़ी पहनी हैं। साड़ी पर हल्का काम किया गया है। आलिया ने साड़ी हो स्लीवलेस ब्लाउज के साथ मैच किया है।

 

आलिया ने हर बार की तरह लाइट मेकअप किया है।मिड पार्टेड लो बन स्लीक हेयरस्टाइल लुक के साथ काफी अच्छा लग रहा है। इसके साथ मैचिंग इयररिंग के साथ लुक को एक्सेसराइज किया है।

 

आलिया के खूबसूरत साड़ी लुक को सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट एमी पटेल ने स्टाइल किया है और मेकअप पुनीत सैनी ने किया है।

Related Post

दिग्विजय सिंह

आईएसआई से जासूसी के लिए पैसा लेती है भाजपा और बजरंग दल – दिग्विजय

Posted by - September 1, 2019 0
भोपाल। राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में छाए रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने एक…
Wasim Rizvi

बगदादी और ओवैसी ए​क जैसे, वह जुबान से फैला रहे है आतंक : वसीम रिजवी

Posted by - November 17, 2019 0
लखनऊ। शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर…