दबंग 3

‘दबंग 3’ का ‘नैना लड़े’ गाने में दिखी मासूम मुहब्बत, लोगों को खूब भाया

593 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ का नया गाना रिलीज हो गया है। रिलीज होने के साथ ही ‘नैना लड़े’ लोगों की जुबान पर आ गया है। दर्शक इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं और महज कुछ घंटों में यह गाना लाखों बार देखा जा चुका है।

गाने के वीडियो में प्रशंसकों को चुलबुल पांडे (सलमान खान) की मासूमियत से भरपूर प्रेम कहानी से रूबरू करवाया गया है। गाने को चुलबुल पांडे ने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। उन्होंने गाने को शेयर करते हुए लिखा कि देखिए मासूम सी खुशी का ब्यूटीफुल सा गाना।

गाने में सलमान खान और सई के बीच काफी मासूमियत से भरपूर रोमांस दिखाया गया है। जो दर्शकों को यह काफी भा रहा है। इसी का नतीजा है कि गाना रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। बता दें कि प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित ‘दबंग 3’ 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

सई मांजरेकर कर रही हैं डेब्यू

सई मांजरेकर की यह पहली फिल्म है। सई के लिए यह फिल्म इसलिए भी खास है कि क्योंकि इसमें वह अपने माता-पिता महेश मांजरेकर और मेधा मांजरेकर दोनों के साथ स्क्रीन साझा करेंगी। दबंग 3 में महेश मांजरेकर की पत्नी मेधा उनकी पत्नी का रोल कर रही हैं। फिल्म के एक सीन में तीनों एक साथ दिखेंगे।

इस सीन के बारे में सई ने कहा कि मेरे पिता के साथ जो सीन है उसमें मेरी मां भी हैं। जो इसे अधिक ख़ास बनाता है। इसकी शूटिंग के दौरान मैं उत्साह के साथ झूम रही थी। मैं अपने माता-पिता के साथ सेट पर थी और हम तीनों एक सीन पर काम कर रहे थे। मैं अपनी डेब्यू फिल्म में इससे बेहतर की उम्मीद नहीं कर सकती थी।

Related Post

शशि थरूर

”पीएम मोदी में क्या केरल या तमिलनाडु की किसी सीट से चुनाव लड़ने का साहस है”- शशि थरूर

Posted by - April 7, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने पीएम मोदी को ही केरल या तमिलनाडु की किसी सीट से…
दिल्ली हिंसा

दिल्ली हिंसा मामले में ताहिर पर केजरीवाल की चुप्पी स्तब्ध करने वाली : गौतम गंभीर

Posted by - February 27, 2020 0
नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने उत्तर पूर्वी दिल्ली के आम आदमी पार्टी (आप) के एक…
यूपी में 623 कोरोना संक्रमित

अमेरिका में कोरोना से हालत बेहाल, संक्रमितों का आंकड़ा 1.55 करोड़ के पार

Posted by - November 11, 2020 0
अंतर्राष्ट्रीय डेस्क.    कोरोना वायरस का आक्रमण इस वक़्त अमेरिका में सबसे ज्यादा देखने को मिल रहा. अमेरिका में कोरोना वायरस…