हैदराबाद कांड

हैदराबाद कांड दुष्कर्म पीड़िता के पिता बोले- बेटी की आत्मा को अब शांति मिलेगी

859 0

नई दिल्ली। हैदराबाद में पशु चिकित्सक के साथ सामूहिक दुष्कर्म और फिर उसकी निर्मम हत्या करने वाले चार आरोपियों को शुक्रवार सुबह पुलिस ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। इस घटना  पर पीड़िता के पिता ने सरकार और पुलिस को बधाई दी है। उनका कहना है कि अब बेटी की आत्मा को शांति मिलेगी। बता दें कि हैदराबाद की घटना को लेकर पूरे देश में आक्रोश था। सभा आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी पर लटकाने की मांग कर रहे थे।

पिता ने कहा कि अब बेटी की आत्मा को मिलेगी शांति

पशु चिकित्सक के पिता ने पुलिस मुठभेड़ में मारे गए चारों आरोपियों पर कहा कि मेरी बेटी की मौत को 10 दिन हो चुके हैं। मैं इसके लिए पुलिस और सरकार के प्रति आभार व्यक्त करता हूं। अब मेरी बेटी की आत्मा को शांति मिलेगी।

पीड़िता की बहन बोली-रिकॉर्ड टाइम में मिला इंसाफ

पीड़िता की बहन ने कहा कि आरोपियों को पुलिस मुठभेड़ में मार गिराने की खबर सुनकर मैं बहुत खुश हूं। उन्होंने कहा कि यह एक उदाहरण है और मेरी बहन को रिकॉर्ड टाइम में इंसाफ मिल गया है। मैं उन लोगों की शुक्रगुजार हूं जो इस मुश्किल घड़ी में हमारे साथ खड़े रहे।

सलमान से 32 साल छोटी ये अभिनेत्री बनाना चाहती है उनकी पत्नी, जानें वो कौन है ? 

आरोपी की मां बोली थी उसे भी पीड़िता की तरह जला दो

27 नवंबर को आरोपी मदद के बहाने पीड़िता को एक सुनसान जगह पर ले गए। जहां उन्होंने पहले उसके साथ हैवानियत की फिर हत्या के बाद शव पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। इस घटना को लेकर पूरे देश में उबाल था। दिल्ली के निर्भया कांड की याद दिलाने वाली इस घटना के आरोपियों को फांसी पर चढ़ाने की मांग हो रही थी। एक आरोपी केशवुलू की मां ने कहा था कि जैसा आरोपियों ने पीड़िता के साथ किया, उन्हें भी उसी तरह जला दिया जाना चाहिए।

Related Post

प्रियंका गांधी

पीएम मोदी को गाली दे रहे बच्चों को प्रियंका गांधी ने रोक कही ये बात, VIDEO वायरल

Posted by - May 1, 2019 0
अमेठी। लोकसभा चुनाव 2019 के पांचवें चरण प्रचार चरम पर है। अमेठी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और बच्चों के…
saurabh bahuguna

सौरभ बहुगुणा ने गोवंश भरण पोषण हेतु वितरित किए 10 करोड़ की धनराशि के चेक वितरित

Posted by - December 5, 2022 0
देहारादून। प्रदेश के पशुपालन मंत्री सौरभ बहुगुणा (Saurabh Bahuguna) ने सोमवार को पशुधन भवन सभागार में गैर सरकारी संस्थाओं द्वारा…
डोनाल्ड ट्रंप

इन हॉलीवुड फिल्मों में अमेरिकी राष्ट्रपति बने सरताज, दिखा जोश

Posted by - February 24, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका और दामाद जेरेड कुशनेर संग दो दिवसीय भारत दौरे…