झारखंड विधानसभा चुनाव

कांग्रेस छल और स्वार्थ की , जबकि बीजेपी कर्म और सेवा की कर रही है राजनीति

612 0

नई​ दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को झारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे दौर के मतदान से पहले चुनावी सभा कर रहे हैं। खूंटी की जनसभा में उन्होंने केंद्र सरकार की कई उपलब्धियों को गिनाया।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस छत्तीसगढ़ में झूठ बोलकर सत्ता में आई, उसने वादा पूरा नहीं किया

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस छत्तीसगढ़ में झूठ बोलकर सत्ता में आई, उसने वादा पूरा नहीं किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस छल और स्वार्थ की राजनीति कर रही है, भाजपा कर्म और सेवा की राजनीति कर रही है। हमने किसानों को सम्मान निधि देने का काम किया।

पीएम मोदी ने कहा कि दुकानदारों को निश्चित राशि देने का वादा किया था, उसे भी निभाया

पीएम मोदी ने कहा कि दुकानदारों को निश्चित राशि देने का वादा किया था, उसे भी निभाया है।  जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 अब हट चुका है। अब केंद्रशासित प्रदेश जम्मू और कश्मीर को आगे ले जाने की जिम्मेदारी आदिवासी इलाके में पले बढ़े उप राज्यपाल जी के कंधे पर है। उन्होंने कहा कि राम जन्मभूमि मामले को कांग्रेस ने लटकाए रखा, वह भी शांतिपूर्ण ढंग से हल हो गया। जब भगवान राम अयोध्या से निकले थे तब राजकुमार थे, लेकिन जब वनवास से वापस आए तो मर्यादा पुरुषोत्तम राम बन गए। इसमें आदिवासियों ने अहम भूमिका निभाई।

राज्यसभा में एसपीजी बिल पास, अमित शाह ने दिए आरोपों के जवाब 

हमने देश की शांति के लिए समस्याओं का समाधान ढूंढने की कोशिश की

हमने देश की शांति के लिए समस्याओं का समाधान ढूंढने की कोशिश की है। झारखंड को भाजपा पर भरोसा है। महिलाओं को यहां की सरकार ने सशक्त करने का काम किया है। अपराह्र लगभग एक बजे जमशेदपुर में दूसरी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। जमशेदपुर में खुद मुख्यमंत्री रघुवर दास जमशेदपुर पूर्वी सीट से उम्मीदवार हैं। जिन्हें उन्हीं के मंत्रिमंडल के सदस्य रहे सरयू राय भ्रष्टाचार के मुद्दों पर चुनौती दे रहे हैं। जबकि खूंटी से भाजपा ने रघुवर दास मंत्रिमंडल में मंत्री रहे नीलकंठ सिंह मुंडा को एक बार फिर अपना उम्मीदवार बनाया है।

इससे पहले झारखंड विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण से पहले भी प्रधानमंत्री मोदी ने बीते 25 नवंबर को दो बड़ी चुनावी सभाएं की थी। इस दौरान प्रधानमंत्री ने डाल्टनगंज और गुमला में चुनावी सभाओं को संबोधित किया था।

Related Post

UP ATS

एटीएस का उन्नाव में छापा, एक व्यक्ति हिरासत में

Posted by - March 1, 2021 0
यूपी एटीएस ने उन्नाव के एक मकान में छापेमारी कर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि उसके पास से आधा दर्जन से अधिक पासपोर्ट बरामद हुए हैं। हिरासत में लिया गया व्यक्ति किराये के घर में रह रहा है। उससे एटीएस मुख्यालय में पूछताछ की जा रही है। पूछताछ में देर रात तक कुछ और लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किये जाने की जानकारी मिली है। 15 साल बच्ची का हुआ अपरहण, तीन घंटे बाद बदमासो ने छोड़ा उन्नाव में एक व्यक्ति से कई पासपोर्ट बरामद होने के मामले में एटीएस के आईजी जीके गोस्वामी ने बताया कि एक व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है। ये बड़ा मामला हो सकता है। उन्होंने कहा कि पूछताछ के बाद कुछ कहना उचित होगा। एलपीजी गैस सिलेंडर फटने से लगी…

भाजपा नेता सुवेंदु की बढ़ीं मुश्किलें, पुलिसकर्मी की मौत के 3 साल बाद आज मामला दर्ज

Posted by - July 9, 2021 0
पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के नेता शुभेंदु अधिकारी के खिलाफ शुक्रवार को एक पुराने मामले में प्राथमिकी दर्ज…