अजित का फैसला पार्टी लाइन के खिलाफ

अजित का फैसला पार्टी लाइन के खिलाफ और अनुशासनहीनता है : शरद पवार

568 0

मुंबई। शिवसेना और एनसीपी की संयुक्त प्रेस कांफ्रेस में शरद पवार ने कहा कि सरकार बनाने के लिए कांग्रेस, शिवसेना और एनसीपी नेता एक साथ आए है। उन्होंने कहा कि हमारे पास जरूरी संख्या थी और हमारे पास आधिकारिक नंबर थे। 44, 56 और 54 विधायकों ने सरकार बनाने के लिए समर्थन किया था। इसके अलावा कई निर्दलीय विधायक भी हमारे साथ थे और हमारी संख्या 170 के आसपास थी।

एनसीपी चीफ शरद पवार ने अजित पवार के इस कदम पर कहा है कि मुझे इसकी जानकारी नहीं थी। शरद पवार ने बताया है कि अजित पवार कुछ विधायकों के साथ राजभवन गए थे। मुझे अजित के शपथ लेने की खबर सुबह मिली थी। अजित पवार ने खुद बीजेपी को समर्थन देने का फैसला किया, लेकिन हमारा समर्थन बीजेपी को नहीं है।

महाराष्ट्र में आज का दिन इतिहास में काली स्याही से लिखा जाएगा : अहमद पटेल

उन्होंने कहा कि आज सुबह अजित पवार कुछ विधायकों को लेकर राजभवन पहुंचे थे। विधायकों का कहना है कि हमें यहां लाया गया था। सुबह-सुबह शपथग्रहण से हैरान हूं। अजित पवार का फैसला पार्टी लाइन के खिलाफ है और अनुशासनहीनता है। एनसीपी का कोई भी नेता या कार्यकर्ता एनसीपी-भाजपा सरकार के पक्ष में नहीं है। भाजपा को समर्थन देने का फैसला अजित का है।अजित पवार ने 54 विधायकों का समर्थन पत्र दिखाकर झूठी शपथ ली है। शरद पवार ने बताया है कि हमें अजित के खिलाफ जो एक्शन लेना होगा, वह हम लेंगे।

शरद पवार साहब हमारे साथ हैं: उद्धव ठाकरे

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने प्रेस क्रांफ्रेंस में कहा कि महाराष्ट्र में लोकतंत्र के नाम पर खेल चल रहा है। उन्होंने कहा कि हमने जनादेश का आदर किया है। वह लोगों को तोड़ते हैं और हम जोड़ते हैं। पवार साहब हमारे साथ हैं। पहले ईवीएम पर आरोप लगाते थे। शिवसेना जो करती है खुलेआम करती है।  उद्धव ठाकरे ने कहा है कि देश में लोकतंत्र के नाम पर खेल हो रहा है। हमने जनादेश का सम्मान किया है। नई सरकार सदन में बहुमत साबित नहीं कर पाएगी। बीजेपी लोगों को तोड़ती है और हम लोगों को जोड़ते हैं। सारा देश बीजेपी का खेल देख रहा है। शिवसेना हमेशा सीधी-सीधी बात करती है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत और उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे भी मौजूद हैं

Related Post

सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे ने ऐसे इम्युनिटी बढ़ाकर जीती थी कैंसर की जंग, बताया ये सीक्रेट टिप्स

Posted by - April 9, 2020 0
मुंबई। कैंसर एक ऐसी बीमारी जिसको सुनकर ही रुह कांप जाती है। सोनाली बेंद्रे बॉलीवुड की वह एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने…
PM Modi

‘मोदी मौज करने के लिए नहीं, मेहनत करने के लिए पैदा हुआ है’, रुद्रपुर की सभा में बोले पीएम मोदी

Posted by - April 2, 2024 0
रुद्रपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने मंगलवार को उत्तराखंड के रुद्रपुर में चुनावी सभा को संबोधित किया। पीएम मोदी…
आयुष्मान खुराना

लॉकडाउन में आयुष्मान खुराना करने जा रहे हैं पढ़ाई , करेंगे ऑनलाइन कोर्स

Posted by - May 6, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना लॉकडाउन में ऑनलाइन कोर्स करने जा रहे हैं। देश में कोरोना वायरस के चलते लंबे…