CM Dhami

आपदा पीड़ितों की सेवा में जुटें कार्यकर्ता: सीएम धामी

75 0

देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आपदा प्रभावित परिवारों को मदद करने के लिए आगे आने का आह्वान किया। यह मानवता का समय है। सरकार अधिक से अधिक मदद पहुंचाने के लिए कार्य कर रही है।

बलबीर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय में स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान मुख्यमंत्री धामी ने ध्वजारोहण कर प्रदेश के समस्त पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी। इस दौरान वहां मौजूद लोगों को उन्होंने देश के स्वाभिमान और संविधान की रक्षा और विकास के लिए पंच प्रण के सिद्धांतों की शपथ दिलाई।

मुख्यमंत्री (CM Dhami)  ने कहा कि हम सबको प्रधानमंत्री मोदी के कथनानुसार 21वीं सदी का तीसरा दशक उत्तराखंड का बनाने के संकल्प को पूरा करने का प्रण लेना है। उन्होंने आपदा पीड़ितों के कष्टों पर संवेदना व्यक्त करते हुए कार्यकर्ताओं से सेवा और सुशासन के विचारों के साथ उनकी मदद के लिए आगे आकर काम करना होगा।

सीएम धामी ने किया ध्वजारोहण, बोले- यूसीसी जल्द लागू होगा

मुख्यमंत्री (CM Dhami)  ने मानसूनी आपदा का जिक्र करते हुए कहा कि अत्यधिक बरसात के चलते जगह-जगह जनहानि, पशुहानि, भूमि हानि हुई है साथ ही सड़क, पुल, भवन बड़ी संख्या में क्षतिग्रस्त हुए हैं । हमारी पूरी संवेदना उनके साथ है और सरकार पूरी मजबूती के साथ आपदा प्रबंधन में जुटी है। उन्होंने कहा कि इस कठिन समय में हम सबको पार्टी के मूल सिद्धांत सेवा और सुशासन का पालन करना है।

इस मौके पर पार्टी राज्यसभा सांसद नरेश बंसल, टिहरी सांसद महारानी माला राज्यलक्ष्मी शाह, प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय कुमार, प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी, विधायक खजान दास, विनोद चमोली, उमेश काऊ, प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश कोली, प्रदेश कार्यालय प्रभारी कौस्तुभानंद जोशी समेत बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Related Post