ओवैसी

AIMIM प्रमुख का पलटवार- मुर्गी अंडा न दे और भैंस दूध न दे तो ओवैसी जिम्मेदार

576 0

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान के बाद अब AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार किया है। ओवैसी ने कहा है कि आजकल हर कोई हमें ही जिम्मेदार मान रहा है, लेकिन ये नहीं जानते हैं कि मुसलमान बदल चुका है। उन्होंने कहा कि बंगाल में ये बीजेपी को नहीं रोक पाए तो हमें जिम्मेदार मान रहे हैं।

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ममता बनर्जी की जुबान पर मेरा नाम आया, इसके लिए मैं थैंक्यू कहना चाहूंगा। ओवैसी ने कहा कि आज हर कोई मुझे टारगेट कर रहा है, घर में मुर्गी अंडा न दे तो हम जिम्मेदार, भैंस दूध न दे तो भी ओवैसी जिम्मेदार।

हमने तो बंगाल में अभी चुनाव भी नहीं लड़ा, बीजेपी को क्यूं नहीं रोक पाए

ममता के बयान पर असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ये मुस्लिम वोट से जीतते हैं, लेकिन इन्हें इस बात का अंदाजा नहीं है कि ये ओवैसी को नहीं बल्कि बंगाल के मुसलमानों को कट्टरपंथी कह रहे हैं। ओवैसी ने कहा कि जहां पर आप हैं, वहां बीजेपी ने 18 सीटें जीत लीं। अब आप बीजेपी को रोक नहीं पा रहे हो तो मुझ पर सवाल खड़ा कर रहे हो। हमने तो बंगाल में अभी चुनाव भी नहीं लड़ा है।

बंद होने जा रहा है यह बैंक, दिक्कत से बचने के लिए जल्द निकाल लें पैसा 

ओवैसी ने कहा कि अब बदल गया है मुसलमान

AIMIM प्रमुख ने सवाल किया है आप विधानसभा चुनाव पर बात कीजिए, मुसलमानों की शिक्षा पर आपने क्या काम किया है। उन्होंने कहा कि ममता दीदी को अब समझना होगा कि मुसलमान अब बदल चुका है। ओवैसी ने कहा कि इफ्तार पार्टी करेंगे, सिर पर टोपी लगाएं और सोचते हैं कि मुसलमान खुश हो जाएंगे। मुझे संविधान पर विश्वास है, मैं संवैधानिक लड़ाई जारी रखूंगा।

जानें क्या बोलीं थीं ममता बनर्जी?

बता दें कि बंगाल के कूच बिहार में एक कार्यक्रम के दौरान ममता बनर्जी ने यहां ‘अल्पसंख्यक कट्टरता’ को लेकर चेतावनी दी थी। इसी के साथ उन्होंने अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों से अपील की है कि उन्हें असदुद्दीन ओवैसी जैसे लोगों पर भरोसा नहीं करना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया था कि कुछ नेता लोगों को बांटने का काम कर रहे हैं।

Related Post

टीवी एक्ट्रेस श्वेता निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप

Posted by - August 12, 2019 0
मुंबई। पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी एक बार फिर निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में हैं। श्वेता तिवारी ने…
AK Sharma

एके शर्मा ने मां विंध्यावासिनी की चौखट पर नवाया शीश, किया पूजन-अर्चन

Posted by - August 18, 2023 0
मीरजापुर। नगर विकास व ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma)  ने शुक्रवार को सपरिवार मां विंध्यावासिनी की चैखट पर शीश…