बाजीगर

बाजीगर के 26 साल : अभिनेत्री काजोल ने वीड‍ियो शेयर कर दिलाईं ये याद

867 0

मुंबई। अब्बास मस्तान द्वारा निर्देशित फिल्म बाजीगर के साथ ही बॉ़लीवुड में शाहरुख खान ने दस्तक दी थी। इस फिल्म में शाहरुख और काजोल की केमिस्ट्री को काफी पसंद की गई थी। इस फिल्म में कई हिट गीत थे जिनमें ‘ये काली काली आंखें’ काफी लोकप्रिय हुआ था।

काजोल ने इस फिल्म के 26 साल पूरे होने पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक बूमरैंग वीडियो को शेयर किया जिसमें वे विंक करते हुए देखी जा सकती हैं।

https://www.instagram.com/p/B4wUkCKpUc_/?utm_source=ig_web_copy_link

काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, आज भी मेरी काली आंखें नहीं हैं। उनके इस पोस्ट के बैकग्राउंड में ये काली काली आंखे का म्यूजिक चल रहा था। इस तस्वीर पर काजोल की बहन तनीषा ने कमेंट करते हुए लिखा है। काली काली नहीं हरी आंखें हैं।

इससे पहले काजोल ने अपनी आइकॉनिक फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ के 24 साल पूरे होने पर भी एक पोस्ट शेयर किया था। इस तस्वीर में काजोल साल 1995 में रिलीज हुई इस फिल्म के कैरेक्टर सिमरन के तौर पर नजर आ रही थीं। उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा था कि उनके पास आज भी वो चश्मा मौजूद है। जो उन्होंने उस दौर में पहना था। वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल अपनी फिल्म तानाजी को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल जैसे सितारे नजर आएंगे। हाल ही में अजय ने इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया था।

Related Post

मैं वास्तविक रहना पसंद करती हूं, बनावटी नहीं – सोनाक्षी सिन्हा

Posted by - September 15, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग कर रही हैं। सोनाक्षी ने बॉलीवुड…
हार्दिक पांड्या की मंगेतर

हार्दिक पांड्या की मंगेतर ने शेयर की बिकनी फोटोज, देखें हॉट तस्वीरें

Posted by - January 3, 2020 0
नई दिल्ली। इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने एक जनवरी को दुबई में बीच समंदर में नताशा स्टेनकोविक संग सगाई की।…