केबीसी 11 के हॉट सीट पर पहुंची ये टीचर, नहीं दें पाई इस सवाल का जवाब

659 0

बॉलीवुड डेस्क। टीवी के बहुत ही माने-जाने ‘केबीसी शो’ की सीट पर अपने गुणों के साथ हर कोई आना चाहता हैं। केबीसी में पूछे जाने वाले सवालों के जवाब देकर हर कोई अपने आपको परखना चाहता हैं। कभी-कभी तो केबीसी के सवाल अच्छे-अच्छे को घूमा देते हैं। इसी बीच कल मंगलवार के ‘kbc 11’ शो में गुजरात की एक महिला हॉट सीट पर पहुंचीं।

यह महिला गुजरात के भावनगर की रहने वालीं हैं। जिनका नाम बीनाबेन प्रवीणभाई राठौर हैं। बीनाबेन पेशे से एक टीचर हैं। वो कक्षा 6 से 8 तक के बच्चों को गणित और विज्ञान विषय पढ़ाती हैं। शो में अमिताभ बच्चन ने बीनाबेन से कई मजेदार बातें कीं।

अमिताभ बच्चन उनका नाम लेकर बुलाते हैं जिस पर बीनाबेन कहती हैं कि ‘आप मुझे केवल बीना कहकर बुलाएं पूरा नाम लेने पर ऐसा लगता है जैसे मैं बहुत बड़ी हो गई हूं।’ आगे अमिताभ कहते हैं कि ‘आप मुझसे तो बड़ी नहीं हो सकती ना? मैं 77 पार कर गया हूं।’ अमिताभ की ये बात सुनते ही वहां मौजूद सभी दर्शक हंसने लगते हैं।

हर पत्नी अपने पति से छिपाती हैं ये पाँच बातें 

बीनाबेन ने बताया कि ‘मेरे सास-ससुर हमारे साथ ही रहते हैं। वो बोल और सुन नहीं पाते हैं। मेरे पति को भी सुनने में दिक्कत होती है। इसके बावजूद हमारे बीच जबरदस्त बॉन्डिंग है।’ बीनाबेन की कहानी सुनकर अमिताभ पूछते हैं कि ‘आपको एडजस्ट करने में दिक्कत नहीं हुई?’ जिस पर बीनाबेन कहती हैं कि ‘मुझे ऐसा लगता है कि अगर मेरी शादी कहीं और हुई होती तो शायद मैं उतना खुश नहीं रह पाती।’

बीनाबेन कहती हैं कि ‘थोड़ी दिक्कत होती है लेकिन मेरे घर में खुशियां ज्यादा हैं।’ शो में बीनाबेन के पति भी मौजूद थे जो बीना की तारीफ करते हुए इमोशनल हो जाते हैं। खेल की बात करें तो बीनाबेन की पारी बहुत लंबी नहीं रही। वो महज 1.60 लाख रुपये ही जीत पाईं।

Petrol Diesel Price: जाने किस भाव में चल रहा हैं पेट्रोल और डीजल 

बीनाबेन निश्चित न होने के कारण इस सवाल पर क्विट कर लिया। हालांकि उन्होंने जवाब में एम एस धोनी का नाम लिया था।
सवाल: बतौर कप्तान आईपीएल में 100 मैच जीतने वाले पहले खिलाड़ी कौन हैं?
A. गौतम गंभीर
B. रोहित शर्मा
C. एमएस धोनी
D. शेन वॉर्न
जवाब: एमएस धोनी

Related Post

निक संग प्रियंका की होली

होली खेलते समय निक का हुआ ये हाल, प्रियंका की ड्रेस का किया इस्तेमाल

Posted by - March 8, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी रही बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के…