पत्रकार विवाद: कंगना रनौत के समर्थन में आए ऋषि कपूर

594 0

इंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने पत्रकार से हुए कंगना रनौत के विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है. उन्होंने कहा है कि “पिछले 10 महीने के दौरान मैंने मीडिया में किसी से बात नहीं की। हालांकि उन्होंने हमेशा मेरा समर्थन किया है। मैं कंगना रनौत की बात का समर्थन करता हूं कि कुछ लोग कुछ भी लिख देते हैं और इसका असर ये होता है कि गंभीर किस्म के पत्रकार विवादों में घिर जाते हैं।”

ये भी पढ़ें :-भगवान से की थी बेटी लिए प्रार्थना- समीरा रेड्डी 

आपको बता दें उन्होंने आगे कहा, “मैंने कब कहा कि मैं दुखी हूं? मैं कई महीनों से देश (भारत) में नहीं हूं। ये सही नहीं है। ये उन पत्रकारों की विश्वसनीयता को खराब करता है जो लिखते हैं और अच्छी रिपोर्ट करते हैं। हालांकि मैं कंगना की सभी बातों से सहमत नहीं हूं। लेकिन इस बात पर कोई भी दुखी हो सकता है।”

ये भी पढ़ें :-बर्थडे स्पेशल: करोड़ों कमाने के बावजूद किराए के घर में रहती थीं कटरीना, जानें क्यों 

जानकारी के मुताबिक ऋषि कपूर ने हाल ही में मुंबई मिरर से बात की. इस दौरान उनसे उन अफवाहों को लेकर सवाल किया गया, जिसमें कहा जा रहा है कि ऋषि अपनी अपकमिंग फिल्म ‘झूठा कहीं का’ के प्रोड्यूसर से नाराज़ हैं, क्योंकि वो फिल्म को 19 जुलाई को रिलीज़ कर रहे हैं.

Related Post

दिग्विजय सिंह

आईएसआई से जासूसी के लिए पैसा लेती है भाजपा और बजरंग दल – दिग्विजय

Posted by - September 1, 2019 0
भोपाल। राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में छाए रहते हैं। एक बार फिर उन्होंने एक…
पंचायत चुनाव में सतर्कता बरतने के थानाध्यक्ष ने दिये निर्देश

पंचायत चुनाव में सतर्कता बरतने के थानाध्यक्ष ने दिये निर्देश

Posted by - March 22, 2021 0
लखनऊ त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव व होली पर्व को लेकर सभी थानाध्यक्ष अपने-अपने क्षेत्रों में सतर्कता बरतें। संवेदनशील व अतिसंवेदनशील गांवों…