CM Dhami

मुख्यमंत्री धामी ने बाबा नीब करौरी का लिया आशीर्वाद

24 0

हल्द्वानी। मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) ने कहा कि राम नवमी के शुभ अवसर पर बाबा नीब करौरी जी महाराज की तपोस्थली श्री कैंची धाम में पूजा-अर्चना कर प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि की कामना की। श्री हनुमान जी की कृपादृष्टि आप सभी पर बनी रहे, यही प्रार्थना है।

कैंची धाम (उत्तराखंड पोस्ट) राम नवमी के अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कैंची धाम पहुंचकर बाबा नीब करौरी महाराज की पूजा अर्चना कर आर्शीवाद लिया। सीएम ने बीस मिनट तक कैंची में बाबा का ध्यान लगाया।

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) बुधवार की दोपहर 1.30 बजे कैंची धाम पहुंचे थे। सीएम ने बाबा की पूजा अर्चना कर आर्शीवाद लिया। साथ ही मंदिर आए भक्तों से भी बात की। आधे घंटे के बाद सीएम वापस हल्द्वानी की ओर रवाना हो गए।

चुनाव से पहले ही हार स्वीकार चुकी है कांग्रेस, उत्तराखंड में खिलेगा पंच कमल: सीएम धामी

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि राम नवमी के शुभ अवसर पर बाबा नीब करौरी जी महाराज की तपोस्थली श्री कैंची धाम में पूजा-अर्चना कर प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि की कामना की। श्री हनुमान जी की कृपादृष्टि आप सभी पर बनी रहे, यही प्रार्थना है।

Related Post

CM Dhami

लंदन दौरा सफल, हजारों करोड़ के समझौतों से रोजगार को मिलेगा बढ़ावा: धामी

Posted by - October 1, 2023 0
नैनीताल। उत्तराखंड के हल्द्वानी दौरे पर आये मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  ने रविवार को कहा कि उनका लंदन…

भाजपा अब वफादार नहीं रही, पार्टी के लोग तोड़-फोड़ की बातें कर रहे, पार्टी का अंत निकट- सामना

Posted by - August 2, 2021 0
महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी के विधायक प्रसाद लाड द्वारा शिवसेना भवन को गिराने वाले बयान पर शिवसेना आगबबूला है। इस…