CM Vishnudev Sai

भारतीय किसान मोर्चा ने घरघोड़ा धरमजयगढ़ से यात्री ट्रेन चलाने मुख्यमंत्री साय को सौंपा ज्ञापन

22 0

रायगढ़। खरसिया से धरमजयगढ़ रेलवे ट्रेक मार्ग तीन साल से बनकर तैयार है। वर्तमान में कोयला परिवहन किया जा रहा है। यात्रियों के लिए भी ट्रेन चलाए जाने को लेकर बुधवार को भारतीय किसान मोर्चा के नेताओं ने राधेश्याम के नेतृत्व में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (CM Vishnudev Sai) को ज्ञापन सौंप कर पैसेंजर ट्रेन चलाने की मांग की है।

आवेदन के माध्यम से बताया गया है कि घरघोड़ा धर्मजयगढ़ से विगत तीन वर्षों से ट्रेन के द्वारा कोयला का परिवहन नियमित संचालित हो रहा है। घरघोड़ा विकासखंड एवं धर्मजयगढ़ विकासखंड से ट्रेन हेतु बहुत पुरानी मांग है। यहां से ट्रेन पकड़ने के लिए रायगढ़ या खरसिया जाना पड़ता है, जबकि यहां पर ट्रेन लाइन भी बिछ चुकी है एवं लगातार परिवहन भी हो रहा है।

सीएम साय की मौजूदगी में भाजपा उम्मीदवार महेश कश्यप ने दाखिल किया नामांकन

इन वस्तु स्थिति को लेकर भाजपा नेता राधेश्याम राठिया के नेतृत्व में भारतीय किसान मोर्चा के पदाधिकारी का प्रतिनिधि मंडल रायपुर में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (CM Vishnudev Sai) से मिले और उक्त मांग को रखी।

उन्होंने यह भी बताया कि आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र को ट्रेन की मुख्य धारा से जोड़ने के लिए यात्री ट्रेन संचालित किया जाए, जिससे इस क्षेत्र की जनता को एक बहु प्रतीक्षित सुविधा मिल सके। इस पर मुख्यमंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया है।

Related Post

cm dhami

धामी ने सीएम हेल्पलाइन 1905 के नए प्रारूप का किया शुभारंभ

Posted by - May 9, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami)  ने मंगलवार को सचिवालय में मुख्यमंत्री हेल्पलाइन 1905 के नये प्रारूप का शुभारंभ किया। सीएम हेल्प…
Reliance Jio

क्रिकेट फैंस के लिए रिलायंस जियो लाया ‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग’

Posted by - September 20, 2020 0
नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल-2020 ) में खिलाड़ियों के साथ-साथ दर्शक भी मैच में अपना खेल दिखा सकें। इसके…
पंचकल्याणक प्रतिष्ठा महोत्सव

भगवान आदिनाथ जैन मन्दिर में पंचकल्याणक प्रतिष्ठा महोत्सव शुरू

Posted by - February 14, 2020 0
लखनऊ। ट्रांस गोमती श्री दिगम्बर जैन सेवायतन की ओर से कुर्सी रोड गुडम्बा स्थित भगवान आदिनाथ जैन मन्दिर में पंचकल्याणक…