CM Vishnudev Sai

भाजपा मीडिया विभाग ने सीएम साय को सौंपा पत्र

33 0

रायपुर। भाजपा प्रदेश मीडिया विभाग ने गुरुवार को मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (CM Sai) से मुलाकात कर उन्हें पत्रकारों पर कांग्रेस के शासनकाल में हुए अन्याय की जांच करने हेतु पत्र सौंपा।

प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस शासन काल में पिछले 5 वर्ष अभिव्यक्ति की आजादी की दृष्टि से भयावह रहे हैं। पत्रकारों की प्रताड़ना, महज समाचार प्रसारित/प्रकाशित करने में कारण उन पर लगाये जाते झूठे मुकदमों आदि ने नागरिक के मौलिक अधिकार पर गंभीर कुठाराघात किया। अनेक ऐसे पत्रकार हैं जो नाहक मुकदमों आदि का सामना कर रहे हैं। अनेक के साथ अन्य तरह से उनके सम्मान को ठेस पहुंचाया गया है।

कई ऐसे लोगों के साथ मारपीट हुई, बेवजह उन्हें जेल में ठूंसा गया। हर तरह से पत्रकारों की आवाज दबाने दमनकारी रवैया अपनाया गया। कथित पत्रकार सुरक्षा कानून की धज्जियां उड़ायी गयी। ऐसे में अब इन्हें न्याय दिलाना अत्यावश्यक है। ऐसे सभी मामलों की निष्पक्ष जांच करा कर पत्रकारों को न्याय दिलाएं।

प्रतिनिधिमंडल में भाजपा प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव, भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी, सह प्रभारी अनुराग अग्रवाल, प्रदेश प्रवक्ता संदीप शर्मा एवं रसिक परमार शामिल रहे। इस अवसर पर विशेष रूप से मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार पंकज झा , आलोक सिंह माैजूद रहे।

Related Post

देशभर में बारिश बनी आफत, सैकड़ों बीघा फसल बर्बाद, यूपी में मुआवजा देगी सरकार

Posted by - October 18, 2021 0
नई दिल्ली। देशभर में इस बार मॉनसून के दौरान रिकॉर्ड बारिश दर्ज की गई। रविवार से शुरू हुई बेमौसम बारिश…
CM Dhami

पीएम मोदी के विकसित भारत संकल्प को पूरा करने का देवभूमि के नागरिक का सहयोग अपेक्षित: सीएम धामी

Posted by - April 9, 2024 0
उत्तरकाशी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकसित भारत और विकसित उत्तराखंड के संकल्प को पूरा करने में देवभूमि के प्रत्येक नागरिक…
CM Dhami

सीएम धामी ने सुनी पीएम मोदी के ‘मन की बात’, कहा- यह कार्यक्रम हम सभी को प्रेरणा देता है

Posted by - November 27, 2022 0
देहारादून/नई दिल्ली। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने रविवार को नई दिल्ली में  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की…
महाराष्ट्र सरकार

महाराष्ट्र सरकार पर SC का फैसला, बुधवार शाम पांच बजे तक हो बहुमत परीक्षण

Posted by - November 26, 2019 0
नई दिल्ली। महाराष्ट्र सरकार गठन पर चल रहे सियासी ड्रामा पर सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को बड़ा फैसला सुनाया है।…