शपथ ग्रहण समारोह में लगेगा बॉलीवुड स्टार्स का जमावड़ा

979 0

इंटरटेनमेंट डेस्क। पीएम मोदी आज दूसरी बार पीएम पद की शपथ लेंगे इसमें बॉलीवुड के अनेक स्टार्स भी शामिल हैं। पीएम मोदी के शपथ समारोह में देश-विदेश से 8 हजार से अधिक मेहमान शामिल हो रहे हैं। तो आइए जानें कौन- कौन से स्टार्स पहुंच रहे हैं शपथ समारोह-

ये भी पढ़ें :-एकता के साथ नंगे पांव सिद्धि‍वि नायक मंदिर पहुंचीं स्मृति ईरानी 

देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी भी पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हो रही हैं। उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

आलिया भट्ट भी पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने आ रही हैं। आलिया ने पीएम मोदी को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी और जय हिंद कहा।

शाहिद कपूर की हाल ही में ‘कबीर सिंह’ मूवी आ रही है। वो भी पीएम मोदी के शपथ समारोह में शामिल होने आ रहे हैं।

दिल्ली एयरपोर्ट कंगना रनौत ने पीएम मोदी को शुभकामनाएं दी। इस दौरान कंगना ने कहा कि वो खुश हैं कि पीएम मोदी दोबारा सत्ता में आए और उन्हें उम्मीद है कि उन्होंने अपने लिए जो भी गोल सेट किए होंगे वो उन्हें जरूर पूरे करेंगे।

अभिनेत्री और मथुरा लोकसभा से बीजेपी के टिकट पर लगातार दुसरी बार सांसद चुनी गईं हेमा मालिनी भी पीएम मोदी के शपथ समारोह में शामिल हो रही हैं।

Related Post

बर्थडे स्पेशल: लाखों लोगों का दिल जीतने वाले ओमपुरी का बड़े कष्टों के साथ बीता बचपन

Posted by - October 18, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। लाखों लोगों का दिल जीतने वाले  बॉलीवुड एक्टर ओमपुरी का आज यानी 18 अक्टूबर को जन्मदिन है। उन्होंने…
अनुष्का शर्मा

विराट के इतिहास रचने पर अनुष्का का सामने आया ये रिएक्शन

Posted by - October 12, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टिव हैं।विराट कोहली के इस रिकॉर्ड के बाद अनुष्का…