Aman Tiwari

बिजली चोरों पर ही नहीं चोरों के सरदारों पर भी कार्यवाही

115 0

लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) के निर्देश पर सरोसा फतेहगंज के एसडीओ अमन तिवारी (SDO Aman Tiwari) को निलंबित कर दिया गया था। एसडीओ अमन तिवारी ने अपने पद का दुरुपयोग कर जिस विभाग में ईमानदारी से कार्य करने की जिम्मेदारी ली थी। उसी बिजली विभाग के राजस्व को अपने बहादुरी पूर्ण कार्यों से खूब चूना लगाया।

प्रदेश सरकार की “उपभोक्ता देवों भव” की नीति को भी पलीता किया। अपने क्षेत्र के 03 से 04 घरों में मानक के विपरीत 150 से 300 मी0 दूर तक अवैध केवल खिंचवाकर विद्युत चोरी करवा रहा था और विद्युत नियमावली में की गई व्यवस्था कि 40 मीटर के दायरे पर ही उपभोक्ता को कनेक्शन दिया जाय, इस नियम का उल्लंघन ही नहीं किया, बल्कि विद्युत् सुरक्षा कारणों की अनदेखी कर लोगों के जीवन से भी खिलवाड़ किया।

उपभोक्ताओं को बिलों के बकाये व चोरी के मामलों के निस्तारण का OTS पहला और अंतिम मौका: एके शर्मा

ऐसे अधिकारी न तो विभाग के हित में ही कार्य करेंगे, न ही उपभोक्ताओं एवम् जनता जनार्दन की पीड़ा को महसूस करेंगे। इतना ही नहीं एसडीओ अमन तिवारी (Aman Tiwari) सोशल मीडिया में प्रदेश सरकार की व्यवस्था पर भी प्रश्न चिन्ह खड़ा कर रहा और कर्मचारी आचरण नियमावली का भी उल्लंघन कर रहा। ऐसे जिम्मेदार अधिकारियों से भी सवाल पूछना तो बनता है।

Related Post

CM Yogi

यूपी में जब से भाजपा सरकार आई, अयोध्या में दीपोत्सव पर लाखों दीप जलते हैं: सीएम योगी

Posted by - November 21, 2023 0
डूंगरपुर/चित्तौड़गढ़/भीलवाड़ा। यूपी के साथ ही राजस्थान के दिल में भी योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) उतर गए। मंगलवार को चुनावी समर में…
Kashi Vishwanath Dham

अपने ही रिकॉर्ड ध्वस्त कर रहा काशी विश्वनाथ धाम,5 लाख से अधिक शिवभक्तों ने किया दर्शन

Posted by - March 18, 2024 0
वाराणसी : श्री काशी विश्वनाथ धाम (Kashi Vishwanath Dham) अपने ही रिकॉर्ड ध्वस्त कर रहा है। सावन व शिवरात्रि समेत…

कन्हैया कुमार और जिग्नेश मेवाणी आज कांग्रेस में होंगे शामिल

Posted by - September 28, 2021 0
नई दिल्ली। जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआइ नेता कन्हैया कुमार और निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवानी मंगलवार को कांग्रेस…