AK Sharma

केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकार पुरानी सरकारों की कमियों की पाट रही खाई: एके शर्मा

149 0

लखनऊ/मऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने घोसी विधान सभा उप चुनाव के भाजपा प्रत्याशी  दारा सिंह चौहान के समर्थन में आज ग्राम देवकली, जयरामगढ़, मूंगमास, दुर्गा मंदिर के पास जन-चौपाल कर लोगों से भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से जिताने की अपील की। इस दौरान उन्होंने लोगों को केन्द्र एवं प्रदेश सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं और भाजपा के संकल्प की जानकारी दी।

एके शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि यहां आने से पहले रास्ते में बाबा साहब डा भीमराव आंबेडकर जी की मूर्ति पर माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया। बाबा साहब डा भीमराव आंबेडकर हम सभी के लिए प्रेरणादायी और धन्यवाद के पात्र हैं कि उनके संविधान की शक्ति और लोकतंत्र के कारण सभी लोग आज घर-घर जाकर वोट मांग रहे। संविधान ने मतदान के अधिकार की सभी को जो शक्ति दी है, इससे समाज के कमजोर, गरीब के दरवाजे पर आकर वोट के लिए सभी हाथ जोड़ते हैं।

उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान ऐसी ताकतों पर गौर करें जिन्होंने संविधान को विगत 70 वर्षों से तोड़ा-मरोड़ा और आज भी दोबारा मौका मिले तो वे संवैधानिक व्यवस्था को तहस- नहस करने से बाज नहीं आएंगे।

मंत्री  शर्मा (AK Sharma) ने आजमगढ़ लोक सभा उप चुनाव के दौरान का वाक्या सुनाते हुए कहा कि विगत वर्ष आजमगढ़ के लोक सभा उप चुनाव के दौरान कई गांवों में जाने का मौका मिला, जहां पर लोगों ने कहा कि गुण्डे, बदमाशों, मवालियों से हमारी सुरक्षा की जाय तो हमें भाजपा प्रत्याशी को वोट देने में कोई दिक्कत नहीं है। शायद इसी तरह घोसी क्षेत्र में भी कई गांव ऐसे ही होंगे, जहां पर गुण्डे-बदमाशों का दबाव होगा। गुण्डे, बदमाश, मवाली भी चुनाव में उतर रहे हैं, जो शांति व्यवस्था के लिए घातक हैं और सकुन की व्यवस्था को तोड़ना चाहते हैं।

AK Sharma

एके शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि बाबा साहब आंबेडकर, महात्मा गांधी और सरदार पटेल का सपना था कि समाज के अन्तिम पायदान के व्यक्ति, गरीब, मजदूर के जीवन में खुशहाली आये, इस प्रकार की लोक कल्याणकारी सरकार बनें और ऐसी व्यवस्था हो जिसमें सभी को समान अवसर मिले, लेकिन विगत 70 वर्षों में प्रदेश में 40 वर्ष तक कांग्रेस की और 20 वर्ष तक सपा और अन्य दलों की सरकारें रहीं। विपक्षियों द्वारा वोट मांगने के दौरान उनकी सरकारों के भी हिसाब मांगें। पूंछना कि इसके पहले हमें मकान, राशन, गैस क्यों नहीं मिला। केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकार पुरानी सरकारों की कमियों की खाई को पाटने में लगी है।

AK Sharma

एके शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि पिछले 70 वर्षों में देश के रेलवे स्टेशनों और अन्य स्थानों पर लाखों टन अनाज सड़ जाता था, जिससे पूरे उत्तर प्रदेश को एक महीने तथा बिहार को पूरे एक वर्ष तक मुफ्त खाना जनता को दिया जा सकता था लेकिन यह राशन सड़ गया गरीबों में नहीं बांटा गया। अब मोदी सरकार राशन देने का कार्य कर रही, लोगों को पक्के मकान दिये, शौचालय बनवाये गये, गैस सिलेंडर, हर घर बिजली-पानी दिया गया।

एके शर्मा ने मातृशक्ति को रक्षाबंधन पर दी हार्दिक शुभकामनाएं

उन्होंने कहा कि पहले एक रूपया में दस पैसा ही गांव-गरीब तक पहुंचता था, लेकिन अब पूरा का पूरा पैसा विकास में लगता है और गरीब तक पहुंचता है। कहा कि भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान को जिताने पर मोदी-योगी के हाथों को और अधिक मजबूत किया जा सकेगा। इससे हम सब सुख-चैन से रह सकेंगे। गुण्डे, अपराधी, मवाली परेशान नहीं कर पाएंगे और किसी के भी दुकान, प्लाट, मकान में कोई अवैध कब्जा नहीं कर पायेगा और न ही बेवजह किसी की गोली मारकर जान ली जा सकेगी।

Related Post

surjewala

भाजपा के उम्मीदवार की गाड़ी से मिली EVM , उसके खिलाफ क्या कार्रवाई हुई: रणदीप सिंह सुरजेवाला

Posted by - April 2, 2021 0
नई दिल्ली। असम के करीमगंज में भाजपा उम्मीदवार की कार से ईवीएम (EVM Found Patharkandi BJP Candidate) मिलने का मामला सामने…
13 आईपीएस अफसरों का तबादला

आजम खां जैसे लोगों से निपटने के लिए बनाया था एंटी रोमियो स्क्वॉड : योगी आदित्यनाथ

Posted by - April 21, 2019 0
रामपुर। लोकसभा चुनाव 2019 तीसरे चरण पर अब सब निगाहें लग गई हैं। इसी कड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने…