प्रियंका गांधी

प्रियंका का मोदी पर हमला, कहा- जब नाश मनुज पर छाता है पहले विवेक मर जाता है

720 0

नई दिल्ली। हरियाणा में कांग्रेस के प्रचार को और धार देने के लिए राहुल गांधी के बाद अब पार्टी महासचिव व उनकी बहन प्रियंका गांधी भी उतर आई हैं। प्रियंका आज यानी मंगलवार को हरियाणा के अंबाला में कांग्रेस की उम्मीदवार कुमारी सैलजा के लिए प्रचार करने पहुंची। उन्होंने वहीँ पर पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला है। प्रियंका ने मोदी की तुलना दुर्योधन से करते हुए कहा कि ऐसा अंहकार दुर्योधन में भी था और उसका अहंकार नष्ट हुआ।

ये भी पढ़ें :-यूपी में सहायक शिक्षकों की नियुक्ति का मामला पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, सरकार को नोटिस

आपको बता दें कुछ दिन पहले पीएम मोदी ने राजीव गांधी को लेकर निशाना साधा था. इसके बाद में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दोनों ने ट्वीट कर पीएम मोदी को जवाब दिया था. प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा था, ”शहीदों के नाम पर वोट माँगकर उनकी शहादत को अपमानित करने वाले प्रधानमंत्री ने कल अपनी बेलगाम सनक में एक नेक और पाक इंसान की शहादत का निरादर किया।

ये भी पढ़ें :-साध्वी के खिलाफ उतरा संत समाज, कम्प्यूटर बाबा दिग्विजय के लिए करेंगे प्रचार

जानकारी के मुताबिक प्रियंका ने जनसभा को संबोधित करते हुए महाभारत के एक प्रसंग की चर्चा की। उन्होंने कहा कि घमंड तो दुर्योधन का भी टूट गया था, तो पीएम मोदी क्या चीज हैं। देश ने अंहकार को कभी माफ नहीं किया। ऐसा ही अहंकार दुर्योधन में भी था, जब भगवान कृष्ण उन्हें समझाने गए थे तो उनको भी दुर्योधन ने बंधक बनाने की कोशिश की थी।फिर उन्होंने राष्ट्रकवि दिनकर की कविता भी सुनाई। प्रियंका गांधी ने कहा कि दिनकर जी की पंक्तियां हैं, जब नाश मनुज पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है। ऐसा ही पीएम मोदी के साथ हुआ है। उनका विवेक मर गया है, तभी वे इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं। मेरे परिवार के खिलाफ जहर उगल रहे हैं।

Related Post

BJP

लोकसभा चुनाव: बीजेपी के लिए इस प्रत्याशी का नाम बना टेंशन, चुनाव अयोग को अर्जी

Posted by - May 3, 2019 0
गुरदासपुर। बीजेपी प्रत्याशी सनी देओल के नाम को लेकर पार्टी के लिए उलझन पैदा हो गई है, इसलिए चुनाव आयोग…
CM Yogi

विकास नहीं, विभाजन करते हैं कांग्रेस व जेडीएस: सीएम योगी

Posted by - April 26, 2023 0
मांड्या/विजयपुरा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  बुधवार को कर्नाटक के चुनावी रण में उतरे। उन्होंने यहां भारतीय…
संसद का शीतकालीन सत्र

संसद का शीतकालीन सत्र कल से, नागरिकता संशोधन विधेयक पर घमासान मचना तय

Posted by - November 17, 2019 0
नई दिल्ली। संसद के शीतकालीन सत्र से पहले रविवार को केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रल्हाद जोशी द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय…