CM Dhami

सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण में केंद्र के 9 वर्ष बेमिसाल: सीएम धामी

78 0

रुड़की। सीएम (CM Dhami) ने केंद्र की मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण में सरकार के 9 साल बेमिसाल रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार गरीबों को समर्पित सरकार है और हमेशा गरीबों के हितों के लिए कार्य करती है। सीएम पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  आज यहां मोदी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में नेहरू स्टेडियम में जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

सीएम पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा कि पूरी दुनिया पीएम मोदी का लोहा मान रही है। आज पूरी दुनिया के ताकतवर देश भारत के प्रधानमंत्री मोदी का आगे बढ़कर स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि आज देश में हथियारों के साथ-साथ मोबाइल भी बनाए जा रहे हैं और लाखों लोगों को रोजगार से जोड़ने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वंशवाद की राजनीति करने वाले नेताओं को आगे बढ़ाने की जगह समाज में कार्य करने वाले लोगों को आगे बढ़ाना होगा। इसके लिए भाजपा को वोट देना होगा।

सीएम धामी (CM Dhami)  ने कांग्रेस पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि कांग्रेस खुद का अस्तित्व बचाने के लिए छोटे दलों को साथ ले रही है। उसके साथ ऐसे लोग एकजुट हो रहे हैं जो कभी एक दूसरे को एक आंख नहीं देखते थे। आज ऐसे लोग देश की तरक्की को रोकने के लिए एक होने की बात कर रहे हैं।

उत्तराखण्ड में देश के प्रथम एरोमा पार्क की स्थापना गौरव की बात: धामी

जनसभा में हरिद्वार राज्यसभा सांसद रमेश पोखरियाल निशंक, राज्यसभा सांसद कल्पना सैनी, राज्यसभा सांसद नरेश बंसल, जिला पंचायत अध्यक्ष किरण चौधरी, हरिद्वार विधायक मदन कौशिक, रानीपुर विधायक आदेश चौहान, पूर्व मंत्री स्वामी यातिश्वरानंद, पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन, पूर्व विधायक संजय गुप्ता, पूर्व राज्य मंत्री मनोहर लाल शर्मा, पूर्व विधायक देशराज कर्णवाल, जिला महामंत्री प्रवीण संधू, अरविंद गौतम आदि के साथ सैकड़ों की संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Post

विद्यालयों में दो शिक्षकों की जांच के बाद दो फर्जी शिक्षक बर्खास्त

बाइक चोरी कर भाग रहे आरोपित को लोगों ने दबोचा

Posted by - March 6, 2021 0
 विभूतिखंड के डॉ राम मनोहर लोहिया परिसर में सफाई कर्मी की बाइक चोरी करना शातिरों के लिए भारी पड़ गया। पीड़ित ने अपने दोस्तों की मदद से आरोपियों को धर दबोचा। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त उपकरण बरामद किए हैं। साथ ही पूछताछ के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया है। शातिर जालसाजों ने 96 हजार रुपए ऐंठे प्रभारी निरीक्षक चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि पीड़ित अनवर हुसैन मानसनगर इंदिरा नगर इलाके में परिवार के साथ रहता है। साथ ही डॉ राम मनोहर लोहिया अस्पताल में बतौर सफाई कर्मचारी कार्यरत है। गुरुवार को पीड़ित ने पुलिस को बताया कि डॉ राम मनोहर लोहिया अस्पताल परिसर के गेट नंबर तीन के पास बाइक खड़ी कर अंदर गया था। करीब आधे घंटे बाद वापस आया तो बाइक गायब थी। आनन-फानन में पुलिस को घटना की जानकारी दी। साथ ही दोस्तों के संग तलाश शुरू की। इसके बाद चिनहट के निजामपुर मल्हौर इलाके में रहने वाले भानु पांडे और अवधेश पांडे को पकड़ लिया। हालांकि इस दौरान आरोपी भागने की कोशिश करने लगे तो शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। आक्रोशित भीड़ ने आरोपियों से हाथापाई की। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस का दावा है कि आरोपियों के कब्जे से चोरी की बाइक और लॉकर तोड़ने के उपकरण बरामद किए गए हैं। आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। इसके बाद पुलिस ने जेल भेज दिया गया है।
Forest Fire

उत्तराखंड का लाल कमल नक्सली मुठभेड़ में शहीद, सीएम धामी ने किया नमन

Posted by - April 3, 2024 0
देहरादून। अल्मोड़ा जनपद के चनौदा बूंगा निवासी कमल सिंह भाकुनी मणिपुर में नक्सली मुठभेड़ में बलिदानी हो गए। इस घटना…
एजीआर मामला

एजीआर मामला में भारती एयरटेल ने जमा किए 10,000 करोड़, SC ने ठुकराया वोडाफोन आइडिया का प्रस्ताव 

Posted by - February 17, 2020 0
बिजनेस डेस्क। आज सोमवार यानि 17 फरवरी को टेलीकॉम ऑपरेटर्स भारती एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और टाटा टेलीसर्विसेज को एजीआर का…
CM Vishnudev Sai

लोकसभा चुनाव घोषणा समिति की बैठक में शामिल होने सीएम साय दिल्ली रवाना

Posted by - April 1, 2024 0
रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (CM Sai) सोमवार सुबह दिल्ली रवाना हुए। अपने दिल्ली दौरे पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय (CM…