प्रियंका गांधी वाड्रा

प्रियंका गांधी का बड़ा बयान, बीजेपी को यूपी में लगेगा तगड़ा झटका

687 0

अमेठी। पांचवें चरण में होने वाले मतदान से पहले प्रियंका गांधी लगातार चुनावी प्रचार कर रही हैं और अलग-अलग संसदीय क्षेत्र में पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए घुम-घुम कर वोट मांग रही हैं। उन्होंने रायबरेली में मीडिया से बातचीत में कहा कि भाजपा को यूपी में तगड़ा झटका लगेगा।रायबरेली व अमेठी में 6 मई को मतदान होगा जिसके लिए सियासी दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है।

ये भी पढ़ें :-शिवसेना ने की भारत में बुर्के पर बैन की मांग, भाजपा ने किया खारिज 

आपको बता दें प्रियंका गांधी ने अमेठी में कहा कि ‘देखिए यहां पर काम बहुत है. अगर मैं वाराणसी से लड़ती तो वाराणसी तक सीमित रहती. जबकि मेरा काम पूर्वी यूपी में उससे कहीं ज्यादा है। हर उम्मीदवार चाहते हैं कि मैं उनके लिए जाकर प्रचार करूं, मैं उन्हें निराश भी नहीं करना चाहती। मैंने शुरू से कहा था कि जो पार्टी निर्णय लेगी।

ये भी पढ़ें :-चुनाव आयोग से मोदी को क्लीन चिट, कांग्रेस ने MCC को कहा ‘मोदी कोड ऑफ कंडक्ट’ 

जानकारी के मुताबिक प्रियंका गांधी रायबरेली में प्रचार कर रही हैं। पिछले कई दिनों से वह पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में भी समर्थन जुटाने के लिए लगातार जनसंपर्क कर रही हैं।प्रियंका गांधी अब तक यूपी के कई शहरों में रोड शो कर चुकी हैं।

Related Post

PM Vishwakarma scheme

‘पीएम विश्वकर्मा’ के लाभार्थियों का कौशल भी निखारेगी योगी सरकार

Posted by - September 13, 2023 0
लखनऊ। पीएम मोदी की महत्वाकांक्षी योजना पीएम विश्वकर्मा (PM Vishwakarma)  को उत्तर प्रदेश में वृहद स्तर पर लागू किए जाने…