Liquor

जहरीली देसी शराब ने छीनी 7 लोगों की जान, कई अस्पताल में भर्ती

327 0

हावड़ा: शराब पीने से हो रही मौतों का सिलसिला जारी है। पश्चिम बंगाल के हावड़ा में देसी शराब (Liquor) पीने से 7 लोगों की मौत हो गई है, जबकि कई लोग गंभीर बीमार हो गए हैं और सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हावड़ा के पुलिस आयुक्त प्रवीण कुमार त्रिपाठी ने 7 लोगों की मौत की पुष्टि की है लेकिन मौत की सही वजह के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

हावड़ा जिले के घुसुरी में मंगलवार रात कई लोगों ने जहरीली शराब पी थी। इसके बाद बुधवार सुबह छह लोगों की मौत हो गई और 20 लोगों की हालत गंभीर हो गई। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और बीमार लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया है।

स्थानीय लोगों के अनुसार मलीपंचघोरा पुलिस स्टेशन से कुछ ही दूरी पर अवैध आहता है, लोगों ने यहीं से शराब खरीदी थी। अवैध आहता चलाने वाला प्रताप कर्माकर छह लोगों की मौत की खबर के बाद से फरार है। गुस्साए लोगों ने बुधवार सुबह विरोध प्रदर्शन किया और शराब दुकानों में तोड़फोड़ की।

हावड़ा के पुलिस आयुक्त प्रवीण कुमार त्रिपाठी ने बताया कि मौत का सही कारण पोस्टमॉर्टम के बाद पता चलेगा। घटना हावड़ा जिले के घुसुड़ी इलाके में मंगलवार रात को हुई है। आशंका है कि इन लोगों की जहरीली शराब पीने से मौतें हुईं है। आशंका जताई जा रही है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। प्रारंभिक जांच के बाद एक संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

महंगाई के खिलाफ संसद में कांग्रेस का प्रदर्शन- जनता महंगाई से त्रस्त है

Related Post

Purnagiri tehsil

विधायक कैलाश गहतोड़ी ने पूर्णागिरि तहसील में सिंगल विंडो सिस्टम का किया उद्घाटन

Posted by - November 1, 2020 0
चम्पावत। उत्तराखंड के चम्पावत ज़िले की पूर्णागिरि तहसील (Purnagiri tehsil ) में रविवार को चम्पावत के विधायक कैलाश गहतोड़ी ने…
Governor

शिक्षा खेतों और गांव तक पहुंचे: राज्यपाल गुरमीत सिंह

Posted by - October 10, 2022 0
देहरादून। प्रदेश के राज्यपाल (Governor Gurmeet Singh) से सोमवार को राजभवन में जीबी पंत कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय, पंतनगर के छात्र-छात्राओं…