CM Yogi

लुलु मॉल विवाद पर सीएम योगी सख्त, प्रशासन को दिए ये निर्देश

276 0

लखनऊ: राजधानी लखनऊ का लुलु मॉल इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। लुलु मॉल के भीतर नमाज पढ़ने को लेकर हुए विवाद के कई हिंदू संगठन हनुमान चालीसा पाठ करने को लेकर जिद कर रहे है। इसके बाद से विवाद और बढ़ता जा रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने इस मामले में सख्ती दिखाई है। विवाद करने वाले बदमाशों के साथ सख्ती से निपटा जाना चाहिए।

सख्त संदेश देते हुए सीएम योगी ने कहा कि, लुलु मॉल में लोगो की आवाजाही को बाधित करने के लिए कुछ लोग प्रदर्शन व अनावश्यक टिप्पणी कर रहे है, ऐसे लोगो से सख्ती से पेश आने के लिए प्रशासन को निर्देश दिए है। सीएम योगी ने लखनऊ प्रशासन से कहा कि, इस मामले को बहुत गंभीरता से लेते हुए उपद्रव करने की कोशिश करने वाले बदमाशों के साथ सख्ती से निपटा जाना चाहिए।

गौरतलब है कि कि लखनऊ के लुलु मॉल को यूपी का सबसे बड़ा शॉपिंग मॉल कहा जा रहा है, जब से इस मॉल की शुरुआत हुई, तब से यह चर्चा में बना हुआ है। बता दें कि अबू धाबी मुख्यालय स्थित लुलु समूह की एक शाखा लखनऊ के शहीद पथ पर शुरू की गई। लुलु समूह का नेतृत्व भारतीय मूल के कारोबारी युसूफ अली एमए करते हैं।

रोशन जैकब ने कूडें के निस्तारण और ड्रेन की सफाई को लेकर किया निरीक्षण

 

Related Post

मलिहाबाद में समाधान दिवस में आईं 84 शिकायतें

मलिहाबाद में समाधान दिवस में आईं 84 शिकायतें

Posted by - March 16, 2021 0
मंगलवार को मलिहाबाद तहसील के संपूर्ण समाधान दिवस ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रणता ऐश्वर्या की अध्यक्षता में संपन्न किया गया। जिसमें मलिहाबाद…
cm yogi

त्वरित व संतुष्टिपरक हो लोगों की समस्याओं का समाधान: सीएम योगी

Posted by - June 13, 2023 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने अधिकारियों को हिदायत दी है कि लोगों की समस्याओं का निस्तारण उनकी सरकार…

गोरखपुर पहुंचे योगी से युवाओं ने मांगा रोजगार, पूछा- भर्ती कब आएगी?, अनसुना कर आगे बढ़ गए CM

Posted by - September 6, 2021 0
सीएम योगी आदित्यनाथ हाल ही में गोरखपुर के सर्वोदय किसान पोस्ट ग्रेजुएट कॉलेज पहुंचे थे, जहां उन्हें युवाओं के विरोध…