DSP

अवैध खनन रुकवाने पहुंचे DSP पर माफियाओं ने चढ़ाया डंपर

77 0

नूंह: हरियाणा से इस वक्त एक बड़ी वारदात की खबर आ रही है कि, नूंह जिले में एक DSP की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई है। नूंह इलाके में खनन माफिया ने डीएसपी पर डंपर चढ़ा दिया, जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हरियाणा पुलिस के एक DSP की हत्या से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। विश्नोई तावड़ू में डीएसपी सुरेंद्र सिंह तैनात थे। इस घटना की खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सर्च ऑपरेशन चलाया लेकिन आरोपी फरार हो गए है। DSP के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने कहा, आरोपियों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

अवैध खनन रोकने गए थे DSP

जानकारी के मुताबिक, विश्नोई तावड़ू में DSP सुरेंद्र सिंह तैनात थे, यहीं की पहाड़ी में उन्हें अवैध खनन की सूचना मंगलवार सुबह 11 बजे मिली थी, जिसकी जांच करने वहां पहुंचे। उन्होंने खनन स्थल पर पत्थर से भरे ट्रक को रोकने की कोशिश की तो माफियाओं ने उन्हें डंपर से कुचल दिया और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए।

रिटायरमेंट होने वाली थी

घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। नूंह के एसपी और आईजी मौके पर पहुंच गए हैं और घटना की जांच जारी है। पुलिस ने बताया कि, माफियाओं को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है और जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। बताया कि, डीएसपी सुरेंद्र सिंह की रिटायरमेंट इसी साल होनी थी।

लुलु मॉल विवाद पर सीएम योगी सख्त, प्रशासन को दिए ये निर्देश

 

Related Post

पूर्व सांसद पर गैगेस्टर का आरोप

अजीत सिंह हत्याकांड में साजिश रचने वाले धनंजय सिंह पर 25 हजार का इनाम घोषित

Posted by - March 5, 2021 0
मऊ जिले के गोहना के पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह हत्याकांड में साजिश रचने के आरोपी पूर्व सांसद धनंजय सिंह…
पांच ट्रिलियन इकोनोमी

पांच ट्रिलियन इकोनोमी बनने की दिशा में भारत अग्रसर : जेपी नड्डा

Posted by - February 16, 2020 0
मुंबई। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा रविवार को महाराष्ट्र पहुंचे हैं। जहां पर उन्होंने कहा कि…
नुसरत जहां

लोकसभा सांसद नुसरत जहां ने अपने संसदीय क्षेत्र का मुद्दा उठाया

Posted by - November 28, 2019 0
नई दिल्ली। लोकसभा में गुरूवार को कई सांसदों ने अपने अपने क्षेत्रों में रेल परियोजनाओं के विस्तार और नयी रेलगाड़ियों…