Electricity bill

बिजली का बिल ज्यादा आने से उपभोक्ता नाराज, हाईटेंशन तार पर काटा हंगामा

350 0

कौशांबी: यूपी के कौशांबी जिले बिजली का बिल (Electricity bill) अधिक आने से एक उपभोक्ता इस कदर नाराज हो गया कि वह हाई वोल्टेज ड्रामा करने के लिए हाईटेंशन तार पर चढ़कर बैठ गया। तीन साल के भीतर 8 हजार रुपए का बिल आने पर शख्स 4 लाख वोल्ट के खंभे पर चढ़ गया। घंटों तक वह हाईटेंशन तार पर बैठा रहा और वह हाईटेंशन तार पर झूल रहा था उस वक्त बिजली सप्लाई बंद थी, नहीं तो यह हरकत उसके लिए जानलेवा साबित हो सकती थी।

नाराज युवक का ड्रामा करीब 5 घंटे तक चलता रहा और वह तार पर इधर से उधर जा रहा था तो नीच सैकड़ों की संख्या में लोग जाल लेकर उसके पीछे-पीछे भाग रहे थे। किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस एवं ग्रामीणों की सूझबूझ और कड़ी मशक्कत के बाद युवक को सकुशल नीचे उतार लिया गया। पुलिस ने युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी तबीयत ठीक बताई गई।

पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने बताया कि सोमवार दोपहर करीब 1:00 बजे सरायअकिल पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक बिजली के खंभे में चढ़ गया है। जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। इलाके के तमाम मछुआरे भी जाल लेकर आ गए। युवक तार पर चढ़कर जिधर जा रहा था, ग्रामीण जाल लेकर उधर जा रहे थे, ताकि युवक नीचे गिरे भी तो उसे बचाया जा सके। हालांकि 5 घंटे की कड़ी मशक्कत और मानमनौव्वल के बाद युवक को सकुशल खंभे से नीचे उतारा गया।

बिहार-यूपी बॉर्डर से शराब तस्कर की गिरफ्तारी, निकला ये अधिकारी

Related Post

President

मुझे विश्वास है कि आप सबके अथक प्रयास से उत्तर प्रदेश जल्द उत्तम प्रदेश बनेगा: राष्ट्रपति

Posted by - June 6, 2022 0
लखनऊ: राष्ट्रपति राम नाथ कोविन्द (President Ram Nath Kovind) ने सोमवार को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) विधान मण्डल की संयुक्त…
up budget 2021

UP Budget 2021 : राज्य कर्मचारियों के महंगाई भत्ते (DA) को बढा सकती है योगी सरकार, जुलाई से DA मिलने की संभावना

Posted by - February 21, 2021 0
लखनऊ। कोरोना काल  में फ्रीज हुए राज्य कर्मचारियों के महंगाई भत्ते (DA) योगी सरकार जुलाई 2021 से बहाल कर सकती…
चुनाव को लेकर पुलिस व उपजिलाधिकारी ने की बैठक

चुनाव को लेकर पुलिस व उपजिलाधिकारी ने की बैठक

Posted by - March 23, 2021 0
त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर सोमवार को तहसील सभागार में मोहनलालगंज उपजिलाधिकारी विकास कुमार सिहं ने बैठक की।उपजिलाधिकारी ने बीते…