Railway platform

रेलवे प्लेटफॉर्म पर टला हादसा, फिसल कर गिरा शख्स, तेज रफ्तार से…

219 0

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे प्लेटफॉर्म पर एक व्यक्ति फिसलकर रेलवे ट्रैक पर गिर गया। प्लेटफॉर्म (Railway platform) में मौजूद पुलिस जवान ने अपणु सूझबूझ से दौड़कर उसके पास पहुंच कर उसे ट्रेन आने से पहले सही सलामत निकाल लेते हैं। भारतीय रेलवे मंत्रालय के ऑफिशियल ट्विटर हैंडेल ने इस घटना का वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो बेंगलुरू के के के आर पुरम रेलवे स्टेशन बताया जा रहा है।

इस वीडियो में एक शख्स जो कि प्लेटफॉर्म में मौजूद था तभी अचानक से वह स्लिप होकर नीचे गिर गया, यह घटना वहां मौजूद सीसीटवी कैमरे में रिकॉर्ड हो जाती है। शख्स के गिरते ही प्लेटफॉर्म में मौजूद पुलिस के जवान उसे बचाने के लिए भागते हैं, तो वहीं दूसरी ट्रैक की तरफ मौजूद पुलिसकर्मी भी उसे प्लेटफॉर्म में चढ़ाने के लिए भागते हैं। जिस ट्रैक पर शख्स गिरा था उसी पर एक तेज रफ्तार से ट्रेन भी आ रही थी।

ट्रेन की रफ्तार इतनी तेज थी कि वहां मौजूद शायद ही किसी को इस बात का अंदाजा था कि उसे सही सलामत बचा लिया जाएगा। हालांकि पुलिसकर्मियों की सूझ बूछ और तुरंत उठाए गए कदम की वजह से शख्स को बचा लिया गया, शख्स ट्रैक से ऊपर जैसे ही आया प्लेटफॉर्म में ट्रेन आ गई।

11 GB रैम वाला स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, सबसे कम होगी कीमत

Related Post

twenty one Paramveer of India

काव्य ग्रंथ ‘भारत के इक्कीस परमवीर’ का लोकार्पण 14 फरवरी को

Posted by - February 11, 2021 0
लखनऊ। हिन्दी साहित्य के लिये अनुपम  ऐतिहासिक, काव्य ग्रन्थ, शौर्य पराक्रम की भाषा का काव्य ग्रन्थ, देश के इक्कीस परम…
CM Dhami

भाजपा नेता हयात सिंह के निधन पर सीएम धामी ने जताया शोक, परिजनों से भेंट कर व्यक्त की संवेदना

Posted by - January 23, 2024 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व दर्जा राज्यमंत्री स्व. हयात सिंह महरा के…
आगामी त्यौहार महाशिवरात्रि एवं होली को शांतिपूर्ण मनाने पंचायत चुनाव का सहयोग

आगामी त्यौहार महाशिवरात्रि एवं होली को शांतिपूर्ण मनाने पंचायत चुनाव का सहयोग

Posted by - March 4, 2021 0
डीसीपी दक्षिणी के निर्देश पर बुधवार को नगराम थाने पर आगामी त्यौहार महाशिवरात्रि एवं होली को सौहार्दपूर्ण व शांतिपूर्ण मनाने…